अस्पताल से डिस्चार्ज होकर तैमूर और सैफ के साथ घर पहुंचीं करीना, नैनी की गोद में दिखे छोटे नवाब

122
loading...

मुंबई। कपूर परिवार की बेटी, पटौदी खानदान की बहू और बॉलीवुड की टॉप रैंक्ड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया। इस बार भी उन्हें बेटा ही हुआ है। इसकी पुष्टि उनके परिवार वालों और खुद पिता रणधीर कपूर ने की थी। तबसे करीना अस्पताल में ही थीं। अब वे अपने घर आ गई हैं।

करीना कपूर ने मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म दिया। यहां उनसे मिलने परिवार के लोग पहुंच रहे थे। करीना के बड़े बेटे तैमूर अली खान भी अपने छोटे भाई से मिलने अस्पताल पहुंचे थे, जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। तैमूर गाड़ी में बैठकर अस्पताल परिसर में पहुंचे थे। पिता सैफ अली खान पहले से ही करीना कपूर के साथ थे।

इसे भी पढ़िए :  पॉप स‍िंगर लेडी गागा के 2 कुत्ते हुए चोरी, ढूंढने वाले को म‍िलेगा 3.5 करोड़ का इनाम!

करीना कपूर डिलीवरी के बाद से दो दिनों से अस्पताल में ही थीं। उन्होंने सीजेरियन ऑपरेशन के जरिए बच्चे को जन्म दिया था। बताया गया था कि करीना को बेटा हुआ है और बच्चा व मां दोनों ही स्वस्थ हैं। इसके बाद आज करीना पति सैफ के साथ घर आ गई हैं। उनकी गाड़ी को अस्पताल से निकलते हुए स्पॉट किया गया।

इसे भी पढ़िए :  बिजली बकायेदारों के लिए UPCL का शानदार ऑफर, मई तक बिल जमा करने पर सरचार्ज होगा माफ

साथ में तैमूर अली खान भी मौजूद थे जो पिता सैफ की गोद में आगे वाली सीट पर बैठे थे। हमेशा की तरह तैमूर बेहद क्यूट नजर आ रहे थे और गाड़ी से बाहर देखने की कोशिश कर रहे थे। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर 21 फरवरी को सुबह लगभग 9 बजे एक बार फिर से माता पिता बने। इसी के साथ करीना कपूर दूसरे बच्चे की मां बनीं तो सैफ चार बच्चों के पिता हो गए हैं। उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह से भी दो बच्चे हैं जिनका चेहरा अब जाना पहचाना नाम बन गया है। सारा अली खान सभी बच्चों में बड़ी हैं और अभिनय की दुनिया में नाम कमा रही हैं। वहीं इब्राहिम भी कई मशहूर डिजायनर के लिए मॉडलिंग कर चुके हैं।

इसे भी पढ़िए :  पत्नी, पति की संपत्ति नहीं जिसे घर का सारा काम करना पड़े

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

11 + thirteen =