सैंडलवुड ड्रग्स केस में विवेक ओबेरॉय का साला आदित्य गिरफ्तार

24
loading...

मुंबई 12 जनवरी। सैंडलवुड ड्रग्स केस में बेंगलुरु की सेंट्रल क्राइम ब्रांच में आदित्य अल्वा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसे चेन्नई से गिरफ्तार किया जो लंबे वक्त से फरार चल रहा था. आदित्य अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवाराज सेल्वा का बेटा है और उसकी बहन से एक्टर विवेक ओबेरॉय की शादी हुई है.

वह एक प्रभावशाली पारिवारिक पृष्ठभूमि से हैं. उसके दिवंगत पिता जीवनराज अल्वा अपने समय के सबसे शक्तिशाली मंत्रियों और नेताओं में से एक थे. उन्हें दिवंगत मुख्यमंत्री रामकृष्ण हेगड़े का दाहिना हाथ माना जाता था.
दिवंगत जीवराज अल्वा फंडिंग इकट्ठा करने के स्किल के लिए जाने जाते थे. वहीं आदित्य की मां नंदिनी अल्वा की गिनती भी राज्य के प्रतिष्ठित लोगों में होती है. वह एक प्रसिद्ध नृत्यांगना और इवेंट ऑर्गनाइजर हैं. वह बेंगलुरु हब्बा (बेंगलुरु फेस्ट) के संस्थापक सदस्यों में से एक हैं. इस फेस्ट को 1999-2004 के बीच तत्कालीन मुख्यमंत्री एस.एम.कृष्णा के कार्यकाल के दौरान लॉन्च किया गया था.

इसे भी पढ़िए :  गांधी आश्रमों में घोटालों की चर्चा: सभी जिलाधिकारियों से करायी जाये जांच

विवेक के यहां हुई थी छापेमारी
आदित्य अल्वा विवेक ओबेरॉय के साले हैं. इससे पहले बेंगलुरु सिटी पुलिस के केंद्रीय अपराध ब्यूरो ने सैंडलवुड ड्रग मामले में आदित्य अल्वा के स्वामित्व वाली संपत्तियों पर छापे मारे थे. बता दें कि आदित्य अल्वा तब से फरार था, जब से पुलिस ने सैंडलवुड स्टार रागिनी द्विवेदी के घर पर छापे मारे थे.

इसे भी पढ़िए :  कोरोना वैक्सीन Covishield बनाने वाली सीरम इंस्टीट्यूट की बिल्डिंग में लगी आग

पुलिस ने आदित्य केरिसॉर्ट्स पर भी छापेमारी की थी. कथित तौर पर वह यहां पार्टियां आयोजित करता था, जिनमें कन्नड़ फिल्म उद्योग के कई फिल्मी सितारे हिस्सा लेते थे. केंद्रीय अपराध ब्यूरो के मुताबिक, आदित्य इस मामले में पांचवां आरोपी बना है.

इसे भी पढ़िए :  सैमसंग इलेक्‍ट्रॉनिक को. के वाइस चेयरमैन को रिश्‍वत देने के आरोप में मिली सजा भेजे गए जेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fourteen + seven =