ससुराल वालों से परेशान होकर युवक ने की आत्महत्या, मरने से पहले शेयर किया लाइव वीडियो

240
loading...

झांसी 14 जनवरी। उत्तर प्रदेश के झांसी में ससुरालीजनों से परेशान होकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली है. मरने से पहले मृतक ने सोशल मीडिया पर एक लाइव वीडियो शेयर किया जोकि अब वायरल हो रहा है. वीडियो में उसने अपने सास-ससुर और साली पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है. झांसी जिले के मऊरानीपुर थानान्तर्गत रानीपुर में मध्य प्रदेश के पठारी में रहने वाला 35 वर्षीय राजेश पुत्र ग्यासी प्रसाद रहता था. राजेश ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक ने मरने से पहले सोशल प्लेटफार्म फेसबुक पर एक वीडियो वायरल किया था. जिसमें उसने आत्महत्या करने का कारण अपने ससुरालीजन को बताया है.

इसे भी पढ़िए :  खुलासा: सर्राफा करोबारियों से 18 लाख की लूट में दारोगा निकला लुटेरों का सरगना

वायरल वीडियो के अनुसार युवक ने बताया कि वह एक शादी समारोह में गया था. उस शादी में उसके सास-ससुर और छोटी साली गई थी. शादी समारोह में उसकी सास ने उसकी बेज्जती कर दी थी. ससुरालीजनों ने उसके भाई और माता-पिता से अलग करवा दिया. उसकी पत्नी को छीन लिया. ससुराली जनों की शादीशुदा जिंदगी में दखलअंदाजी से तंग आकर वह यह कदम उठा रहा है. इसके अलावा उसने ससुरालीजनों पर कार्यवाई की मांग भी की है.
वहीं दूसरी ओर मृतक के भाई बृजेश ने बताया कि उसकी ससुराल छतरपुर मध्य प्रदेश के बनगांय में है. उसकी शादी 10 वर्ष पूर्व हुई थी. परिवारिक कलह से तंग आकर उसने यह कदम उठाया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी है. इस संबंध में पुलिस क्षेत्राधिकारी डॉक्टर अभिषेक कुमार राहुल ने बताया कि परिजनों द्वारा अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है तहरीर आने पर कार्यवाई अमल में लाई जाएगी.

इसे भी पढ़िए :  जादुई रेत गर्म करने पर बन जाएगी सोना, ज्वैलर्स ने 50 लाख के आभूषण देकर खरीदी, जानें पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 4 =