नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग मनाई पहली लोहड़ी, शेयर की तस्वीरे

67
loading...

नई दिल्ली 14 जनवरी। बॉलीवु़ड की फेमस सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज के कारण करोड़ों दिलों में राज करती हैं। साल 2020 के अंत में उन्होंने पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग सात फेरे लिए। जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। वहीं नेहा ने इस साल शादी के बाद पहली लोहड़ी सेलिब्रेट की। इस खास मौके पर उन्होंने पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की थी।

इसे भी पढ़िए :  Kia Sonet एसयूवी के दाम बढ़े, Kia Seltos भी हुई महंगी

नेहा कक्कड़ ने पहली लोहड़ी की तस्वीरे अपने फैंस के साथ शेयर की। जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं। उन्होंने शेयर करते हुए लिखा, ‘आज नेहू प्रीत की पहली लोहड़ी है हैप्पी लोहड़ी हबी!” वहीं रोहनप्रीत ने भी ये तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ‘आज हमारी पहली लोहड़ी है. हमें और आप सभी को बहुत बहुत मुबारकां, हैप्पी लोहड़ी वाइफी।
नेहा के लुक की बात करें तो उनिहोंने ग्रीन कलर की एब्रॉयडेड टॉप के साथ पिंक कलर की लॉग स्कर्चट कैरी की। इस लुक के साथ नेहा ने लाइट मेकअप, न्यू लिपस्टिक के साथ चूड़ा, सिंदूर और छोटी सी बिंदी लगाए हुए नजर आई।

इसे भी पढ़िए :  हत्या, आत्महत्या और दुर्घटनाएं ! आखिर यह हो क्या रहा है, समाज और हमें सोचना होगा

वहीं नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह के लुक की बात करे तो वह ब्लू लुक में फॉर्मल गेटअप में नजर आए। जिसके साथ धागों ससे एब्राइड्री की हुई जैकेट के साथ मैचिंग पगड़ी पहनी।
आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर 2020 को सात फेरे लिए थे। दोनों की मुलाकात एक गाने की शूटिंग के दौरान हुई थी।

इसे भी पढ़िए :  तांत्रिक ने 7 लाख में बेचे 4 कबूतर, अंधविश्वास में फंसा परिवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

six + 7 =