KGF Star Yash अपनी पत्नी राधिका पंडित के साथ छुट्टी मनाने पहुंचे मालदीव

35
loading...

नई दिल्ली। ‘केजीएफ’ स्टार और कन्नड़ एक्टर यश इन दिनों अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रहें हैं। यश पिछले दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की शूटिंग में व्यस्त चल रहे थे लेकिन अब समय मिलने के बाद वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ वेकेशन मनाने मालदीव पहुंचे हैं। इसकी जानकारी यश ने गत मंगलवार को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट कर दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@thenameisyash)

तस्वीरें सोशल मीडिया पर आने के बाद तेजी से वायरल हो रही हैं। यश की इन तस्वीरों पर उनके फैंस जमकर लाइक कमेंट कर रहे हैं और तस्वीरों को अब तक (खबर लिखे जाने तक) 15 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुकें हैं। तस्वीरों में यश सफेद शर्ट में नजर आ रहे हैं, तो उनकी पत्नी राधिका पंडित एक काले कलर के गाउन में दिख रही हैं। तस्वीरों यश और राधिका अपने बच्चें आयरा और यत्रव के साथ पोज देते हुए नजर आ रहें हैं। रॉकी स्टार यश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर कैप्शन लिखा, ‘अगर कहीं स्वर्ग है तो वो मालदीव होगा जहां हम छुट्टियां मनाने आते हैं।’

इसे भी पढ़िए :  आईना व एसएमए ने दी बधाई, राज गोपाल वर्मा को मिलेगा पं. महावीर प्रसाद द्विवेदी पुरस्कार

साथ ही राधिका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो यश के बेहद करीब दिख रहे हैं, तस्वीर में यश सेल्फी लेती नजर आ रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twelve + 13 =