हार्दिक पांड्या के पिता का दिल का दौड़ा पड़ने से निधन, क्रुणाल पांड्या ने छोड़ा टूर्नामेंट

52
loading...

नई दिल्ली 16 जनवरी। टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और क्रुणाल पांड्या ने अपने पिता को खो दिया है. आज सुबह दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया है.

टूर्नामेंट छोड़कर क्रुणाल लौटे घर
सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी में बरोदा की ओर से खेल रहे क्रुणाल पांड्या बायो बबल छोड़कर अपने घर वापस लौट गए हैं. बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ शिशिर हट्टंगडी ने बताया, ‘क्रुणाल पंड्या ने टीम का बायो बबल छोड़ दिया है. यह उनके और उनके परिवार के लिए बड़े दुख का समय है. बड़ौदा क्रिकेट एसोसिएशन हार्दिक पंड्या और क्रुणाल पंड्या के पिता के निधन पर शोक में है.’ कृणाल ने उत्तराखंड के खिलाफ पहले मैच में 76 रन बनाये और तीन मैचों में चार विकेट भी ले चुके हैं.

इसे भी पढ़िए :  समस्तीपुर रेलखंड पर बड़ा हादसा, जानकी एक्सप्रेस से JCB की टक्कर

विराट कोहली ने जताया शोक
विराट कोहली ने हार्दिक और क्रुणाल के पिता के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हार्दिक और क्रुणाल के पिता के निधन की खबर सुनकर दिल टूट गया है. मैंने कई बार उनसे बात की है, वो बहुत ही जिंदा दिल आदमी थे. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. तुम दोनों मजबूत रहो

इसे भी पढ़िए :  चेक बाउंस की समस्या का हल तलाशेगी समिति, सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र से आज मांगे नाम

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने ट्वीट किया, ‘पहली बार अंकल से मोतीबाग में मुलाकात हुई थी. वह हमेशा चाहते थे कि उनके बेटे अच्छा क्रिकेट खेलें. आपको और आपके परिवार को मेरी संवेदना. ईश्वर इस संकट के समय से निकलने की शक्ति दे’.

बता दें कि हार्दिक और क्रुणाल दोनों ही अपनी सफलता के लिए अपने पिता को श्रेय देते आए हैं. इन दोनों खिलाड़ियों का मानना है कि उनके पिता का उनके क्रिकेटर बनने में अहम योगदान है.

इसे भी पढ़िए :  स्वर्ण भस्म का सेवन मानसिक स्‍वास्‍थ्‍य को बढ़ाने में है कारगर 

आर्थिक स्थिति खराब रहने के बावजूद उनके पिता ने अपने बेटों को क्रिकेट की ट्रेंनिग दिलाई. ये दोनों खिलाड़ी अपने पिता के बेहद करीब थे और सोशल मीडिया उनके लिए पोस्ट करते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

16 + three =