खेतों में काम कर रहा किसान, प्रदर्शन करने वालों में कुछ भटके लोग : साक्षी महाराज

15
loading...

उन्नाव. बीजेपी के फायर ब्रांड नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने किसान आंदोलन को लेकर बड़ा बयान दिया है. साक्षी महाराज ने कहा कि किसान तो खेतो में काम कर रहा है. प्रदर्शन करने वालों में कुछ भटके हुए किसान हैं, जबकि कुछ लोग किसान नही बल्कि बड़े ब्यापारी हैं.

साक्षी महाराज ने कहा, “असली किसान खेत में काम कर रहा है. जो लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, उनमें कुछ भटके हुए किसान हैं. कुछ लोग किसान नहीं बहुत बड़े व्यापारी हैं. किसी के पास 500 बीघा जमीन है तो किसी के पास 1 हजार बीघा. उनके पेट में दर्द है.”

इसे भी पढ़िए :  यूपी में प्रशासनिक फेरबदल, तीन डीएसपी व तीन जेल सुपरिटेंडेंट का तबादला

प्रदर्शनकारी लोगों के इरादे कुछ और सारे देश में आंदोलन सिर्फ दो-तीन जगह हो रहा है. सिंधु बॉर्डर पर पंजाब के किसान आ रहे हैं. वहीं, हरियाणा के बॉर्डर पर राजस्थान से किसान प्रदशन करने आ रहे हैं. क्योंकि दोनों राज्यों में कांग्रेस की सरकार है. ये किसान बिल का विरोध नहीं है, बल्कि निशाना कहीं हैं और इरादे कुछ और हैं. यह एनआरसी, 370 और अयोध्या में बन रहे राम मंदिर का दर्द है.”

इसे भी पढ़िए :  अहमदाबाद व सूरत के मेट्रो प्रोजेक्ट का शुभारंभ, प्रधानमंत्री मोदी ने कहा- 27 शहरों में 1000 किमी से अधिक नए मेट्रो नेटवर्क पर हो रहा काम

अखिलेश पर भी साधा निशाना साक्षी महाराज ने अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कभी अखिलेश राम भक्त होने का दावा करते हैं तो कभी राम विरोधी होने का. उन्हें सही रास्ते पर चलना चाहिए. अखिलेश की समझ में नहीं आता कि रास्ता कौन सा है. अखिलेश तय करें कि उन्हें भगवान राम के मार्ग पर चलना है या रावण के मार्ग पर.

इसे भी पढ़िए :  तीन फरवरी से यूपी बोर्ड इंटर की प्रोयोगिक परीक्षाऐं 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + 20 =