पंजाब में किसानों ने जाह्नवी कपूर को शूटिंग से रोका

90
loading...

बस्सी पठानां, 11 जनवरी। पंजाब के बस्सी पठानां में फिल्म शूटिंग करने के लिए आई टीम को भी किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। यहां बालीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर अभिनीत फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले ही किसानों ने उसे रुकवा दिया। हिंदी फिल्म जैरी नंबर वन की शूटिंग बस्सी पठानां में शुरू होनी थी।
इस दौरान किसान आंदोलन से संबंधित युवकों ने पहुंचकर कृषि कानूनों का विरोध करते हुए केंद्र सरकार और बालीबुड के खिलाफ नारेबाजी की। इस पर फिल्म की यूनिट से संबंधित लालजीत सिंह और मनीष वालिया वहां पहुंचे और युवकों से कहा कि वह भी किसानों के साथ हैं। आरोपित की पहचान दशमेश नगर के रहने वाले स्वर्ण सिंह के रूप में हुई है। किसान नेता जगजीत सिंह, गज्जन सिंह, कमलप्रीत सिंह, अमरीक सिंह, जगतार सिंह, गुरविंदर सिंह आदि ने कहा कि पंजाबी इंडस्ट्री के सभी कलाकार और अदाकार किसान आंदोलन का साथ दे रहे हैं, लेकिन बालीबुड कलाकार अपनी फिल्मों की शूटिंग करने के लिए पंजाब तो आते हैं, लेकिन किसान आंदोलन के पक्ष में एक बार भी नहीं कुछ कहा।
इस कारण उनमें रोष है। उन्होंने कहा कि जब तक यह कलाकार आंदोलन का समर्थन नहीं करते तब तक इसी तरह उनका विरोध किया जाएगा। मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे सिटी इंचार्ज बलजिंदर सिंह कंग ने प्रदर्शनकारियों के साथ बात कर उन्हें शांत करवाया।

इसे भी पढ़िए :  सैमसंग इलेक्‍ट्रॉनिक को. के वाइस चेयरमैन को रिश्‍वत देने के आरोप में मिली सजा भेजे गए जेल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − 3 =