बच्चे के सैंडविच में निकला मरा हुआ चूहा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

100
loading...

लाहौर 12 जनवरी। एक रेस्त्रां में खाना खाने पहुंचे परिवार के उस समय होश उड़ गए जब उन्‍हें खाने में मरा हुआ चूहा  दिया गया. खाने में चूहा देने की यह घटना पाकिस्‍तान के लाहौर शहर में स्थित शवर्मा रेस्‍त्रा की है. चूहा मिलने की घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस वीडियो को सालेह सलीम ने फेसबुक पर पोस्‍ट किया है जो अब तक 3 हजार से ज्‍यादा शेयर हो चुका है.

इसे भी पढ़िए :  टोल टैक्स के पैसे से खरीदी जाएगी गंगा एक्सप्रेसवे की जमीन, प्राइवेट कंपनी को दिया जाएगा अधिकार

सलीम ने कहा कि उनका 10 साल का भतीजा इस सैंडविच को खाने ही वाला था कि उसके अंदर मरा हुआ चूहा दिख गया. उन्‍होंने कहा, ‘रेस्त्रां वालों तुम लोग लोगों की जान से खेल रहे हो और आगे यह बकवास कर रहे हो.’ सलीम ने बताया कि लाहौर पुलिस ने रेस्‍त्रां को सील कर दिया है और उन्‍हें न्‍याय दिलाया है.’ इस वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि सालेह की मां ने रेस्‍त्रा के वेटर को जमकर सुनाया.

इसे भी पढ़िए :  आचार्य महामंडलेश्वर के पद पर आसीन हुए कैलाशानंद गिरि

चूहा मिलने से भड़कीं सालेह की मां ने कहा, ‘क्‍या तुम हमें इंसान समझते हो या नहीं? क्‍या तुम मुसलमान हो या नहीं? कौर इस रेस्त्रां का मैनेजर या मालिक है.’ इस वीडियो की सत्‍यता पर जब कई लोगों ने सवाल उठाए तो सालेह ने कई और वीडियो पोस्‍ट किए. उन्‍होंने कहा कि यह घटना 110 फीसदी सही है. इसे सभी को देखने की जरूरत है. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग अपने मित्रों को टैग कर रहे हैं और उनसे बाहर खाने से बचने को कह रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  बच्चों से भीख मंगवाने वालों पर नकेल कसेगी योगी सरकार, बड़ी कार्रवाई की तैयारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + 10 =