खूबसूरत लड़की हर रोज पीती है कुत्ते का Urine, वजह सुनकर हो जाएंगे हैरान

97
loading...

नई दिल्ली 12 जनवरी। दुनिया में सेहत और खूबसूरती को मेंटेन रखने के लिए से बढ़ कर एक नुस्खे अपनाए जाते हैं. खासकर जब बात लड़कियों की हो तो अपनी स्किन को दमकाने के लिए वे कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. लेकिन यह नुस्खा जान कर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल एक बेहद खूबसूरत महिला अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए हर रोज कुत्ते की पेशाब पीती है. आप सुन कर हैरान हो गए न? अमेरिका की लीना नाम की यह महिला कुत्ते की यूरिन पीकर अपनी खूबसूरती और स्किन के ग्लो को मेंटेन रखती है.

कुत्ते के यूरिन से दमकती है त्वचा
अमेरिका की लीना नामक इस महिला का कहना है कि लोग हमेशा ही उससे उसकी चमकती-दमकती त्वचा का राज पूछा करते हैं. उसने लोगों को अपनी खूबसूरती का राज बताया कि वह हर रोज कुत्ते की यूरिन पीती है, जिससे उसके चेहरे पर दाग-धब्बे नहीं होते हैं और साथ ही चेहरे पर हमेशा निखार बना रहता है. ऐसा सुनकर पहले तो किसी को यकीन नहीं हो रहा था. लीना बताती हैं कि वे हर दिन नियम से अपने कुत्ते की पेशाब पीती हैं. उनका तर्क है कि कुत्ते की पेशाब में विटामिन ए, विटामिन ई और कैल्शियम के गुण पाए जाते हैं, जो कैंसर के इलाज में काफी मददगार साबित होते हैं. लीना बताती हैं कि कुत्ते की पेशाब पीने से कैंसर से काफी हद तक बचा जा सकता है.

इसे भी पढ़िए :  रेलवे ने किया नई स्पेशल ट्रेनों का ऐलान, जानिए

कुछ समय पहले उसके चेहरे पर काफी पिंपल्स थे. जब पहली बार उन्होंने कुत्ते की पेशाब पी तो उन्हें बहुत अजीब सा लग रहा था. लेकिन फिर धीरे-धीरे इसकी आदत हो गई और इसका फायदा यह हुआ कि उनके मुंहासे पूरी तरह ठीक हो गए. लीना के चेहरे पर एक अलग ही निखार आ गया है. अब यह महिला अपनी खूबसूरती और उसके पीछे की वजह से दुनियाभर में चर्चा का विषय बन गई है.

इसे भी पढ़िए :  नाम और जाति बदलकर सालों से बने हुए थे सरकारी टीचर, एफआईआर दर्ज, वेतन की होगी रिकवरी

बेहद अजीबोगरीब है यह नुस्खा
इसके लिए लीना अपने कुत्ते को पार्क में ले जाती हैं और फिर उसके यूरिन को स्टोर करती हैं और फिर उसे पी जाती हैं. अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए अपनाए गए इस नुस्खे को लेकर लीना दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गई हैं. वाकई में लीन बेहद खूबसूरत हैं और उनके चेहरे का ग्लो देखते ही बनता है.

इसे भी पढ़िए :  दस्तकारों के मेले ‘हुनर हाट' का लखनऊ में होगा आयोजन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + 17 =