ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने वाले 6 खिलाड़ियों पर मेहरबान हुए आनंद महिंद्रा, गिफ्ट करेंगे यह शानदार कार

106
loading...

नई दिल्ली 23 जनवरी। भारत ने टेस्ट सिरीज में एतिहासिक जीत दर्ज कर ऑस्ट्रेलिया को हरा दिया है. खिलाड़ियों के इस शांदार प्रदर्शन के बाद अब आनंद महिंद्रा ने जाबाज खिलाड़ियों को तोहफा देने का ऐलान किया है. आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि वो 6 खिलाड़ियों को महिंद्रा थार SUV भेंट करेंगे.

एक ओर इस शानदार जीत के बाद खिलाड़ियों को दुनियाभर से लोगों को शुभकानाएं और दुआएं मिल रही हैं. वहीं, अब आनंद महिंद्रा ने इन खिलाड़ियों को SUV का तोहफा दे उनका मनोबल और बढ़ा दिया है. मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शर्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभम गिल और नवदीव सैनी वो 6 खिलाड़ी हैं जिनको आनंद महिंद्रा ये गिफ्ट दे रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  झूठे मामलों में जेल भेजने और जिंदा को मुर्दा बताने वालों के खिलाफ भी हो सख्त से सख्त कार्रवाई

आपको बता दें, ये पहली बार नहीं है कि आनंद किसी खिलाड़ी को तोहफा दे रहे हैं, उन्होंने पहले भी कई बार ऐसा करके खिलाड़ियों का होसला और मनोबल बढ़या हैं. आनंद ने इससे पहले TUV 300 किदांबी श्रीकांत को 2017 में सिरीज का टाइटल जीतने पर गिफ्ट की थी.

इसे भी पढ़िए :  जोधपुर हाईकोर्ट: जस्टिस विजय विश्‍नोई की पीठ का सलमान खान की ट्रांसफर याचिका सुनने से इनकार

तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने ना सिर्फ ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर टेस्ट सीरीज जीत में अहम भूमिका निभाई है बल्कि वह भारतीय क्रिकेट में एक नया सितारा बनकर भी उभरे हैं. मोहम्मद सिराज की सबसे बड़ी कामयाबी यह रही है कि उन्होंने बेहद गरीब परिवार से संबंध रखने के बावजूद क्रिकेट की ऊचाईयों को छू लिया है. ऑस्ट्रेलियाई दौरे से आने के बाद सिराज ने अपने लिए बीएमडब्ल्यू कार खरीदी हैं. सिराज ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर नई कार का वीडियो शेयर किया.

इसे भी पढ़िए :  राम मंदिर निर्माण अभियान में राजस्थान रहा अव्वल, समर्पित की 515 करोड़ रूपये की राशि 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

fifteen − fourteen =