10 विदेशी भाषाओं में डब होगी ‘The Family Man-2’, दुनिया के कई देशों में होगी रिलीज

49
loading...

नई दिल्ली 31 दिसंबर। दो दिन पहले ही अमेजन प्राइम वीडियो ने ‘द फैमिली मैन-2’ का पोस्टर रिलीज कर सीरीज के चाहने वालों के लिए एक्साइटमेंट बढ़ा दिया है. मगर सीरीज की रिलीज डेट 12 फरवरी रखी गई है. इस सीरीज के चाहने वालों के लिए एक महीने का इंतजार करना बहुत भारी पड़ रहा है. वो ज्यादा अधीर हो रहे हैं. मगर अब पता चला है कि ‘द फैमिली मैन-2’ को रिलीज करने में अमेजन क्यों इतना समय ले रही है.

बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के अनुसार जो जानकारी सूत्रों से मिली है वो ये है कि द फैमिली मैन-2 को कई विदेशी भाषाओं में डब किया जाएगा. और फिर इसे हिंदी के साथ-साथ अन्य भाषाओं में दुनियाभर में रिलीज किया जाएगा. सूत्र ने बताया कि कोरोना काल तो एक कारण था ही जिसके चलते सीरीज को रिलीज करने में इतना वक्त लगा मगर दूसरा कारण था सीरीज को अन्य भाषाओं में डब करना.द फैमिली मैन के पहले सीजन की सफलता को देखते हुए अमेजन ने ये स्ट्रैटेजी तैयारी की है. सूत्र ने बताया कि हिंदी में फैमिली मैन को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला इसलिए अमेजन ने ये तय किया कि सीजन 2 को दूसरे देशों में भी रिलीज किया जाए.

डायरेक्टर जोड़ी राज और डीके ने अपने निर्देशन से फिल्म जगत में अपना लोहा मनवा लिया है. गो गोवा गॉन और स्त्री के साथ उनका काफी नाम हो चुका है. द फैमिली मैन ने भी उनके टैलेंट को दर्शाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

3 + 2 =