कोरोना: सलमान खान ने खुद को किया आइसोलेट, स्टॉफ मेंबर्स की रिपोर्ट आई थी पॉजिटिव

31
loading...

बॉलीवुड के सुल्तान यानी सलमान खान ने खुद को 14 दिनों के लिए Isolate कर लिया है. दरअसल बता दें कि सलमान खान के ड्राइवर अशोक व घर के दो स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. जिसके बाद एहतियात बरतते हुए सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.

वहीं खबर है कि केवल सलमान खान ने ही नहीं बल्कि पूरे खान परिवार ने खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेट कर लिया है. कोरोना पॉजिटिव निकले सलमान खान के स्टाफ मेंबर्स को मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि इस संबंध में सलमान और उनके परिवार के किसी सदस्य का कोई बयान नहीं आया है.

इसे भी पढ़िए :  Virat Kohli ने किए ODI में अपने 60 अर्धशतक पूरे

सलीम खान और सलमा खान की शादी की सालगिरह का जश्न रोका गया
एक्टर के करीबी सूत्र ने पिंकविला को जानकारी दी है कि सलमान खान इस बात पर नजर बनाए हुए हैं कि उनके स्टाफ मेंबर्स को अस्पताल में अच्छा ट्रीटमेंट मिले. वहीं खबर ये भी है कि, सलीम खान और सलमा खान की शादी की सालगिरह पर होने वाले भव्य जश्न को भी रोक दिया गया है.

इसे भी पढ़िए :  मास्क नहीं पहनने पर करनी होगी कोरोना केंद्र पर सामुदायिक सेवा, गुजरात हाईकोर्ट का आदेश

इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 की शूटिंग में हैं बिजी
वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान इन दिनों रियलिटी शो बिग बॉस के सीजन 14 की शूटिंग में बिजी थे. उन्होंने अपनी अगली फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई की शूटिंग भी फिर से शुरू कर दी थी. देशव्यापी तालाबंदी के दौरान, सलमान खान पनवेल में अपने फार्महाउस पर रहे थे. वह अपने दोस्तों के साथ वहां कुछ दिन बिताने के लिए गए थे, और तालाबंदी की घोषणा के बाद कई महीनों तक वहां रहे. उन्होंने लोगों से घर पर रहने और महामारी के दौरान सुरक्षित रहने की अपील करने वाले वीडियो भी शेयर किए थे. उन्होंने फार्महाउस पर अपने डेली रूटीन के कई वीडियो भी साझा किए थे, जिसमें खेती और घुड़सवारी भी शामिल थे.

इसे भी पढ़िए :  नव निर्वाचित विधायक ऊषा सिरोही को दिलायी शपथ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen − 3 =