भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के घर एनसीबी का छापा, ड्रग्स से जुड़ी तहकीकात

232
loading...

मुंबई 21 नबंवर। सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स मामले की जांच काफी लंबी खिंच रही है और अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का छापा ‘द कपिल शर्मा शो’ की कमीडियन भारती सिंह के घर पर पड़ा है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलिवुड से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक कई चौंकाने वाले नाम सामने आए हैं और अब नया नाम भारती सिंह और उनके हसबैंड हर्ष लिंबाचिया का भी आ रहा है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, जिसमें कहा गया है, ‘मुंबई में कमीडियन भारती सिंह के घर पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो का छापा पड़ा है।’
ड्रग्स से जुड़े मामले की तहकीकात को लेकर एनसीबी की टीम अब भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के फ्लैट तक पहुंच चुकी है।

इसे भी पढ़िए :  15 दिसंबर से शुरू होंगी रेलवे भर्ती की परीक्षाएं

बता दें कि बॉलिवु़ड में ड्रग्स की जांच के लपेटे में अब तक कई सिलेब्रिटीज़ के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आने का यह सिलसिला जारी है।

इसे भी पढ़िए :  बरेली में लव जिहाद का पहला मुकदमा दर्ज, धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का बना रहा था दबाव

बता दें कि 14 को जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एनसीबी ने ड्रग्स से जुड़े वॉट्सऐप चैट के आधार पर बॉलिवुड में कथित नशीली दवाओं के इस्तेमाल के सम्बंध में जांच शुरू की। एनसीबी ने इससे पहले सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत फिल्म स्टार के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस कानून की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था। रिया चक्रवर्ती और कुछ अन्य आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।

इसे भी पढ़िए :  प्रेम विवाह के लिए यमुनानगर के मुस्लिम युवक ने बदला धर्म, बना हिंदू, अब सेफ हाउस छोड़ा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × one =