कंगना व बहन रंगोली बुरी फंसीं, पुलिस ने भेजा समन

15
loading...

Mumbai Police ने Social Media पर सांप्रदायिक तनाव पैदा करने वाली कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में अभिनेत्री कंगना रणौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल को क्रमश: 23 और 24 November को उनके समक्ष पेश होने के लिए कहा है।

Mumbai police ने इस मामले में तीसरी बार इन्हें बांद्रा पुलिस के समक्ष पेश होने को कहा है। इससे पहले 26-27 OCt और फिर नौ तथा 10 November को भी वे पेश नहीं हुई थी। कंगना ने पुलिस को बताया था कि उनके परिवार में शादी हैं और वह 15 नवंबर के बाद पेश हो सकती हैं।
बांद्रा पुलिस ने इस मामले में अभिनेत्री और उनकी बहन को बयान दर्ज कराने के लिए 21 October को First Notice जारी किया था। कंगना के वकील ने नोटिस का जवाब भेजा था, जिसमें कहा गया था कि कंगना फिलहाल Himanchal pradesh में हैं और अपने चचेरे भाई की शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं।

इसे भी पढ़िए :  हाथियों के झुंड से भटक कर जबलपुर पहुंचे दो हाथियों में से एक की मौत

बांद्रा पुलिस ने इसके बाद दोनों को इस मामले में अपने बयान दर्ज कराने के लिए नौ तथा 10 नवंबर को थाने आने को कहा था, लेकिन तब भी वह पेश नहीं हुई थीं। बांद्रा Metropolitan magistrate की अदालत ने पिछले महीने बॉलीवुड के एक कास्टिंग डायरेक्टर और फिटनेस ट्रेनर मुनव्वर अली सैयद की शिकायत पर पुलिस को जांच करने के आदेश दिए थे।

इसे भी पढ़िए :  दुनिया का सबसे महंगा हैंडबैग लॉन्च, इसकी कीमत जान उड़ जाएंगें होश

यह शिकायत कंगना और उनकी बहन के कथित बयानों को लेकर की गई थी। इसके बाद बांद्रा पुलिस ने दोनों बहनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 153-ए (विभिन्न धर्मों के आधार पर विभिन्न समूहों के बीच वैमनस्य को बढ़ावा देना), 295-ए (धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाला कृत्य जानबूझकर करना), 124-ए (राजद्रोह), 34 (साझा इरादे) के तहत प्राथमिकी दर्ज की थी।

इसे भी पढ़िए :  धर्मांतरण संबंधी कानून का विस में विरोध करेगी सपा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − 16 =