लड़की ने रखी प्रेमी से शादी की मांग, सीन देख याद आएगी फिल्म ‘शोले’ 

14
loading...

नई दिल्ली 15 नबंवर। आपको बेहद पॉपुलर फिल्म ‘शोले’ का वह सीन याद होगा, जिसमें जय बसंती से शादी करने के लिए पानी की टंकी पर चढ़ जाता है. ऐसा केवल फिल्मों में ही नहीं होता है. असल जिंदगी में भी कुछ लोग हैं, जो ऐसा कर जाते हैं. दरअसल, ऐसा ही एक वाकया मध्य प्रदेश के इंदौर से सामने आया है. इंदौर में एक नाबालिग लड़की अपने प्रेमी से शादी कराने की मांग को लेकर होर्डिंग पर चढ़ गई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

इसे भी पढ़िए :  यूपी में लेखापाल से लेकर इंजीनियर तक की होंगी भर्तियां, देखें पूरी डिटेल

इस हरकत से पूरा शहर होर्डिंग वाली जगह पर इकट्ठा हो गया था. यह फोटो इंदौर के परदेसीपुरा भंडारी पुल की है.

रखी प्रेमी से शादी की मांग
परदेसीपुरा के थाना इंचार्ज अशोक पाटिदार ने इस मामले के बारे में बताया, ‘एक नाबालिग लड़की, लड़के से शादी कराने की मांग को लेकर होर्डिंग पर चढ़ गई थी. लड़की की मां को यह रिश्ता मंजूर नहीं था और इसी बात से नाराज लड़की होर्डिंग पर चढ़ गई थी. बाद में लड़के के आग्रह करने के बाद लड़की होर्डिंग से नीचे उतर आई.’
लड़की के इस हाईवोल्टेज ड्रामा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

इसे भी पढ़िए :  बरेली में लव जिहाद का पहला मुकदमा दर्ज, धर्म परिवर्तन कर निकाह करने का बना रहा था दबाव

लोग कर रहे फनी कमेंट
वायरल हो रही इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि लड़की होर्डिंग पर खड़ी है और नीचे काफी लोग इकट्ठा हो गए हैं. काफी देर के बाद लड़की नीचे उतरकर आती है. ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फिल्मी स्टाइल को देखकर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एनएनआई ने इस वीडियो को शेयर किया है.

ट्विटर पर लोग कमेंट कर लिख रहे हैं कि इस तरह बॉलीवुड ने नई पीढ़ी को अपने आदर्श वाक्य के बावजूद ‘केवल मनोरंजन’ के लिए प्रभावित किया है. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि शोले के वीरू ने भारत की जनता को बिगाड़ कर रख दिया है. ऐसे कई फनी कमेंट देखने को मिल रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  किसानों और मजदूरों के दिग्गज नेता बिहारी सिंह बागी का निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

9 + 16 =