बिहार के सीनियर IPS विनोद कुमार की कोरोना से मौत, पूर्णिया रेंज के थे आईजी

11
loading...

पटना 18 अक्टूबर। बिहार की राजधानी पटना से भारतीय पुलिस सेवा के एक वरीय अधिकारी का कोरोना से निधन हो गया है. बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी और पूर्णिया रेंज के आईजी विनोद कुमार कोरोना से बीमार होने के बाद पिछले 4 दिनों से पटना एम्स में भर्ती थे जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. विनोद कुमार की मौत गत रात 11 बजे हुई.

इसे भी पढ़िए :  31 जनपदों में 2 नवम्बर से चलाया जायेगा टीबी संचारी रोग अभियान: अमित मोहन प्रसाद 

59 साल के विनोद सिंह डायबिटीज के भी पेशेंट थे. उनकी मौत की जानकारी एम्स के अधीक्षक डॉ सी एम सिंह ने दी है. बिहार सरकार के इस पुलिस अधिकारी की मौत की खबर ने पुलिस महकमें में शोक की लहर फैला दी है.आईजी विनोद कुमार से पहले, बिहार सरकार के एक मंत्री का भी कोरोना से निधन हो गया था. शुक्रवार की सुबह ही बिहार में नीतीश सरकरा के पंचायती राज मंत्री कपिल देव कामत का निधन हो गया था. मधुबनी के बाबूबरही से विधायक कामत कोरोना से पीड़ित थे और कई दिनों तक गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती रहे थे.

इसे भी पढ़िए :  SBI ने बदल दिए ATM से Cash Withdrawal के नियम, जानिए क्या हुआ बदलाव

मालूम हो कि चुनाव की तैयारियों के बीच ही बिहार में कोरोना का कहर भी लगातार जारी है. आईजी विनोद कुमार बिहार के सीमांचल यानी पूर्णिया रेंज के पहले आईजी थे. उनके असामयिक निधन से इलाके का पूरा पुलिस महकमा शोकाकुल है.

इसे भी पढ़िए :  भारत में पहली बार हाईकोर्ट की सुनवाई हुई लाइव, यूट्यूब पर किया गया प्रसारण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − eighteen =