RLD उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना पॉजिटिव, संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील

61
loading...

आगरा 18 अक्टूबर। राष्ट्रीय लोक दल के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. पिछले दिनों वह हाथरस कांड के बाद पीड़ित परिवार से मिलने गए थे, जहां उनकी पुलिस के साथ झड़प भी हुई थी. इसके विरोध में उन्होंने मुजफ्फरनगर और मथुरा में महापंचायत भी किया था, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने शिरकत किया था. अब रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद जयंत चौधरी ने संपर्क में आए लोगों से जांच करवाने की अपील की है.

इसे भी पढ़िए :  महाराष्‍ट्र के डिप्‍टी CM अजित पवार हुए कोरोना संक्रमण, मुंबई के अस्‍पताल में भर्ती

जयंत चौधरी ने ट्वीट कर खुद के कोरोना संक्रिमित होने की जानकारी दी. उन्होंने लिखा कि परिवार के अन्य सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव आई है. डॉक्टरों की सलाह पर सभी जरुरी गाइडलाइन को फॉलो कर रहा हूं. मैं फ़िलहाल ठीक हूं. सभी से अनुरोध है कि हाल के दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपनी-अपनी जांच करवा लें.

इसे भी पढ़िए :  अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाने वाली पायल घोष अठावले की पार्टी RPI में हुईं शामिल

गौरतलब है कि हाथरस कांड के बाद रालोद नेता जयंत चौधरी पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे थे. लेकिन समर्थकों की संख्या अधिक होने की वजह से पुलिस प्रशासन ने उन्हें रोक दिया था. इसके बाद समर्थक पुलिस से भीड़ गए थे. पुलिस ने उन्हें काबू में करने के लिए लाठीचार्ज किया था. इसके विरोध में रालोद ने मुजफ्फरनगर में महापंचायत बुलाई थी. इस महापंचायत में सपा और कांग्रेस के भी कई नेता शामिल हुए थे.

इसे भी पढ़िए :  पाकिस्तान के पेशावर स्थित मदरसे में भीषण धमाका, 7 की मौत 70 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

sixteen + nineteen =