एमएस धोनी की बेटी पर भद्दे कमेंट करने वालों पर भड़के इरफान पठान, दिया करारा जवाब

313
loading...

नई दिल्ली 10 अक्टूबर। मैदान पर खराब प्रदर्शन करने के बाद खिलाड़ियों, खासकर कि क्रिकेटरों को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाना कोई नई बात नहीं है लेकिन बात तब बढ़ गई जब इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में खराब फॉर्म से गुजर रहे चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की असफलता के लिए उनके परिवार को ट्रोल किया जाने लगा।  बुधवार कोलकाता नाइट राइडर्स  के खिलाफ 10 रन से हार मिलने के बाद सीएसके के कप्तान धोनी और केदार जाधव को काफी ट्रोल किया गया। इस बीच विश्व कप विजेता कप्तान धोनी की 6 साल की बेटी जीवा को लेकर सोशल मीडिया पर कई भद्दे कमेंट किए गए, यहां तक कि उसे सोशल मीडिया पर रेप की धमकी भी मिली। जिसके बाद कई पूर्व क्रिकेटरों ने इसके खिलाफ आवाज उठाई।

इसे भी पढ़िए :  हिमालय पर्वतमाला क्षेत्र में आ सकते है बड़े भूकम्प : अध्ययन

धोनी की कप्तानी में खेल चुके पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान उनमें से एक हैं। पठान ने ट्विटर के जरिए अपना गुस्सा जाहिर किया। उन्होंने लिखा, “सभी खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं, कभी कभार वो काम नहीं करता लेकिन इससे किसी को भी उनके बच्चों को धमकी देने का हक नहीं मिलता।”
हालांकि धोनी ने इस मामले पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। कैप्टन कूल आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच की तैयारी में लगे हैं। इस मुकाबले के दौरान आईपीएल 2020 में धोनी का सामना पहली हार विराट कोहली से होगा। मैच शाम 7:30 बजे दुबई में खेला जाएगा।

इसे भी पढ़िए :  दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

two × 3 =