साड़ी की दुकान पर भीड़ देख हैरान रह गए IPS ऑफिसर, बोले – इतनी भीड़ में कोरोना भी नहीं घुस सकता…

317
loading...

नई दिल्ली। Corona virus के बढ़ते प्रकोप के कारण कई लोग Shopping नहीं कर पा रहे हैं. Market में भी भीड़ नजर नहीं आ रही है. दीवाली के सीजन में लोग मार्केट में शॉपिंग की जगह ऑनलाइन चीजें खरीद रहे हैं. लेकिन Chennai की एक साड़ी की दुकान Kumaran Silks Shop पर ऐसी भीड़ लगी, जिसको देखकर लोग हैरान रह गए. Social Media पर Viral Video हुआ, तो चेन्नई नगर निगम के अधिकारियों ने दुकान को सील कर दिया. वीडियो पर IPS Officer Arun Bothra ने भी Reaction दिया है.

अरुण बोथरा (Arun Bothra) ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘चेन्नई में साड़ी की दुकान, कोरोना भी नहीं अंदर घुस सकता, भीड़ देख रहे हैं न…’ वीडियो में देखा जा सकता है कि दो फ्लोर की दुकान में ऊपर और नीचे खचाखच भीड़ है. लोग साड़ी खरीदने के लिए टूट पड़ रहे हैं. दुकान पर किसी ने भी सोशल डिस्टेडिंग को फॉलो नहीं किया. दुकान में लोगों ने खुले में नियमों की धज्जियां उड़ाईं.

टर चेन्नई कॉर्पोरेशन (GCC) ने एक ट्वीट में कहा, ‘टी नगर में एक दुकान को आज बंद कर दिया गया और सील कर दिया गया, क्योंकि उन्होंने अत्यधिक भीड़ की अनुमति दी और COVID-19 सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया. अन्य ऐसी दुकानें, जो प्रोटोकॉल का पालन नहीं करती हैं, उन्हें भी सील कर दिया जाएगा. दुकान के मालिक को सुरक्षा प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने का अनुरोध किया गया.’

इसे भी पढ़िए :  यूपी-दिल्ली बॉर्डर पर 32 साल बाद किसानों ने लगाई धारा 288, गाजियाबाद में बसाए जा रहे गांव

उन्होंने इस वीडियो को 20 अक्टूबर को शेयर किया था, जिसके अब तक 2 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 12 हजार से ज्यादा लाइक्स और 2 हजार से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं.

तमिलनाडु सरकार ने पहले एसओपी जारी किया था, जबकि स्टैंडअलोन दुकानों को अर्थव्यवस्था के चरणबद्ध अनलॉकिंग के हिस्से के रूप में फिर से खोलने की अनुमति दी थी. इन एसओपी में भीड़भाड़ को रोकने के लिए प्रवेश को विनियमित करना, Senitizer और FaceMask का उपयोग करना और सोशल डिस्टेंडिंग को बनाए रखना शामिल है.

इसे भी पढ़िए :  पराली जलाने पर रोक नलगाने पर आठ डीसीओ से जवाब तलब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

13 − 7 =