धोनी के फैन ने चेन्नई सुपर किंग्स के रंग में रंगा अपना घर, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

17
loading...

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है. लेकिन जब बात आईपीएल की आए तो धोनी की टक्कर में और कोई खिलाड़ी दूर दूर तक दिखाई नहीं देता है. धोनी के एक फैन ने माही को सपोर्ट करने के लिए अपने घर को चेन्नई सुपर किंग्स के रंग में रंग दिया है.

तमिलनाडु के अरंगुर गांव के रहने वाले गोपी कृष्ण ने ना सिर्फ अपने घर पर चेन्नई सुपर किंग्स की ड्रेस का रंग किया है, बल्कि उन्होंने घर की दीवारों पर धोनी की तस्वीर भी बना रखी है.

इसे भी पढ़िए :  लोहा व्यापारी का दिनदहाड़े अपहरण, बदमाशों ने 1 करोड़ की मांगी फिरौती

गोपी कृष्ण का कहना है कि वह धोनी के बहुत बड़े फैन हैं. उन्होंने कहा, ”मैं धोनी का फैन हूं. लोग आजकल धोनी के बारे में नेगेटिव बोलते हैं. लेकिन लोग भूल जाते हैं कि धोनी क्रिकेट की दुनिया के कितने बड़े मैच विनर रहे हैं.”

इसे भी पढ़िए :  आगरा के फुटपाथ पर रोटी वाली अम्मा की बदली तकदीर, अब शानदार सजे-धजे ठेले पर चला रही ढाबा

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने भी अपने फैन के घर की तस्वीरों को शेयर किया है. चेन्नई सुपर किंग्स का कहनै है कि किसी भी टीम के लिए फैन का इतना ज्यादा प्यार मिलने से बड़ी बात कुछ नहीं हो सकती.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी सिर्फ फैंस के फेवरेट नहीं है. आईपीएल 13 के दौरान कई मौकों पर उनके साथ आ विरोधी टीम के खिलाड़ी भी धोनी के सामने बतौर फैन ही पेश आ रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  गुजराती फिल्मों के सुपरस्टार नरेश कनोडिया का कोरोना वायरस की वजह से निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five + 12 =