मध्यप्रदेश: जबलपुर में ऑटो चालक की बेरहमी से पिटाई, सोशल मीडिया पर video viral

26
loading...

जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में मामूली सड़क हादसे के बाद एक ऑटो चालक की सरेआम बेरहमी से की गई पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इतना ही नहीं जो चालक को बचाने के लिए गया आरोपियों ने उसे भी गालियां देकर धमकाया। यह घटना अधारताल थाना क्षेत्र के अंतर्गत शोभापुर की है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आरोपियों ने ऑटो चालक की बेहोश होने तक बेरहमी से पिटाई की। बेहोशी की हालत में सेंटिंग की प्लेटें उस पर पटकी गईं। चालक को उठा-उठाकर सड़क पर पटका गया। इसके बाद आरोपी उसे बाइक पर लादकर थाने तक ले जाने के लिए रवाना हो गए।
बताया जा रहा है कि टक्कर के बाद स्कूटी सवार महिला ने युवकों को बुलाया और उन्होंने ऑटो ड्राइवर की बेरहमी से पिटाई की। सोमवार को घटना के वायरल वीडियो पर पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा ने कहा, ‘सड़क दुर्घटना के लिए चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और ऑटो चालक का पिटाई करने वाले लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।’

वीडियो में आरोपी अभिषेक दुबे एवं चंदन सिंह ऑटोरिक्शा चालक अजीत विश्वकर्मा की कथित रूप से पिटाई करते हुए दिख रहे हैं, जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (उत्तर) ए जैन ने बताया कि इन दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया गया है और उन्हें पकड़ने के लिए तलाश जारी है।

इसे भी पढ़िए :  कल से खुलेंगे बांके बिहारी मंदिर के कपाट, दर्शन की ये होगी व्यवस्था

उन्होंने कहा कि रविवार शाम को इस ऑटोरिक्शा चालक विश्वकर्मा ने शहर के आधारताल पुलिस थाना इलाके में एक स्कूटी को टक्कर मार दी थी। स्कूटी पर दो महिलाएं सवार थीं, जिन्हें इस हादसे में कुछ चोटें आ गई थीं। जैन ने बताया कि हादसे के बाद इन महिलाओं के परिचित दुबे एवं सिंह घटनास्थल पर कार से आए और वाहन से उतरने के बाद ऑटोरिक्शा चालक को अपशब्द कहे और बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी।

इसे भी पढ़िए :  दरियादिली: जैकलीन फर्नांडीज ने स्टाफ मेंबर को गिफ्ट की कार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + 2 =