‘आश्रम 2’ का टीजर आते ही विवादों में घिरे प्रकाश झा, अरेस्ट करने की उठी मांग

79
loading...

नई दिल्ली 24 अक्टूबर। बॉलीवुड डायरेक्टर प्रकाश झा की एमएक्स प्लेयर पर आई वेब सीरीज ‘आश्रम’ ने धमाल मचा रखा है. अभी लोगों को ‘आश्रम’ के पहले सीजन का चस्का खत्म हुआ भी न था कि अब दूसरा सीजन भी आने वाला है. इसका टीजर गत दिवस लॉन्च किया गया था, लेकिन टीजर रिलीज होते ही प्रकाश झा एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर #Arrest_Prakash_Jha ट्रेंड कर रहा है.
लगातार लोगों के ट्वीट सामने आ रहे हैं, जिसमें मांग की जा रही है कि प्रकाश झा की आश्रम वेब सीरीज को बैन किया जाए. ट्वीट करने वाले लोगों का कहना है कि इस वेब सीरीज से हिन्दू धर्म की बदनामी हो रही है. साथ ही कई लोगों का मानना है कि इस तरह के कंटेंट से हिन्दू धर्म के बारे में गलत प्रचार किया जाता है, जिसे रोका जाना चाहिए.

इसे भी पढ़िए :  डाकघर में 500 से कम रखने पर शुल्क

बॉबी देओल का दिखेगा धमाकेदार अंदाज
बता दें, इस वेब सीरीज के पहले सीजन आने के बाद बॉबी देओल के काम की जमकर सराहना हुई थी. बहुत जल्द ‘आश्रम’ का दूसरा सीजन भी रिलीज होगा. फिलहाल, दूसरे सीजन का टीजर सामने आ चुका है, इसमें बॉबी देओल का काशीपुर वाले बाबा निराला का रूप एकदम धमाकेदार लग रहा है. माना जा रहा है कि दूसर सीजन पहले सीजन से भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है. वैसे बता दें कि 11 नवंबर 2020 से दूसरा सीजन एमएक्स प्लेयर पर मुफ्त में स्ट्रीम होगा.

इसे भी पढ़िए :  किसानों और मजदूरों के दिग्गज नेता बिहारी सिंह बागी का निधन

सीरीज में दिखाया गया है बाबाओं का गोरखधंधा
‘आश्रम’ के पहले पार्ट में आस्था के नाम पर मासूम लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने के खेल को दिखाया गया था. इसके साथ ही इस वेब सीरीज में आस्था, राजनीति और अपराध तीनों का गठजोड़ भी देखने को मिला था. आने वाले दूसरे सीजन में कहानी इसी दिशा में आगे बढ़ेगी. इस सीरीज में दिखाया गया है कि कई ऐसे बाबा और धर्म गुरु हैं जो लोगों की भावनाओं का गलत इस्तेमाल करते हैं. लोगों में आने वाले सीजन को लेकर बड़ी उत्सकता है.

इसे भी पढ़िए :  UP Board : कक्षा 6 से 8वीं तक के स्कूल खोलने से इनकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 4 =