IPL 2020: जीत के बाद युजवेंद्र चहल ने दिखाया डांस, RCB ने ड्रेसिंग रूम में ऐसे मचाया धमाल – देखें Video

31
loading...

नई दिल्ली। Mohammed Siraj और Yuzvendra Chahal की शानदार गेंदबाजी की बदौलत Royal Challengers Bangalore ने Kolkata Knight Riders को 8 विकेट से हरा दिया. केकेआर पहले बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 84 रन ही बना पाई. शिराज (Mohammed Siraj) ने तीन और Yuzvendra Chahal ने दो विकेट लिए. इस जीत के साथ ही आरसीबी प्लेऑफ में पहुंचने के बहुत करीब पहुंच चुका है. 14 प्वाइंट्स के साथ अब वो दूसरे स्थान पर काबित है. मैच जीतने के बाद Royal Challengers Bangalore ने ड्रेसिंग रूम में जमकर धमाल मचाया. Yuzvendra Chahal डांस करते दिखे. Social Media पर यह वीडियो काफी तेजी से Viral Video हो रहा है.

इसे भी पढ़िए :  इंजीनियरिंग की पढ़ाई केन्द्र सरकार के निर्णय से मातृ व राष्ट्र भाषा का सम्मान बढ़ेगा

मैच के बाद आरसीबी के ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी शानदार दिखा. युजवेंद्र चहल जैसे ही ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो डांस करने लगे. बाकी खिलाड़ी भी काफी खुश दिखे. नई बॉल से गेंदबाजी कराने के लिए मोहम्मद शिराज ने विराट कोहली का धन्यवाद किया. बता दें, उस वक्त स्पिनर गेंदबाजी करने वाले थे. लेकिन आखिरी वक्त में विराट कोहली ने शिराज को गेंद थमाई. जिससे यह करिश्मा हो पाया.

इसे भी पढ़िए :  1 दिसंबर से हो रहे ये चार बड़े बदलाव, पड़ सकती है महंगाई की मार

केकेआर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 84 रन बनाये जो उसका दूसरा न्यूनतम स्कोर है. आरसीबी ने 13.3 ओवर में दो विकेट पर 85 रन बनाकर अपनी सातवीं जीत दर्ज की. अब वह 14 अंकों के साथ दिल्ली कैपिटल्स के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गया है.

केकेआर ने भी 10 मैच खेले हैं लेकिन उसकी यह पांचवीं हार है. वह चौथे स्थान पर बना हुआ है. आईपीएल के इतिहास में दो मेडन ओवर करने वाले सिराज पहले गेंदबाज बने. चहल (15 रन देकर दो) और ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर (14 रन देकर एक) ने उनका अच्छा साथ दिया.

इसे भी पढ़िए :  UP Board : कक्षा 6 से 8वीं तक के स्कूल खोलने से इनकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

8 − 4 =