23 सितंबर को लॉन्च होगी Toyota Urban Cruiser, प्री-बुकिंग पर मिल रहा है ये ऑफर

27
loading...

नई दिल्ली: अगर आपको भी Toyota की नई SUV Urban Cruiser का इंतजार है, तो आपके लिए अच्छी खबर है. Urban Cruiser अगले हफ्ते यानि 23 सितंबर को लॉन्च हो रही है. Maruti Vitara Brezza पर आधारित इस SUV की प्री-बुकिंग चालू है. आप 11,000 रुपये की टोकन राशि देकर बुक कर सकते हैं. इसके लिए आप टोयोटा के Dealership में जा सकते हैं या फिर ऑनलाइन भी कर सकते हैं.

Pre-book करने वालों के लिए ऑफर
Urban Cruiser की Pre-booking कराने वाले ग्राहकों के लिए Toyota एक स्पेशल ऑफर लेकर आई है. इसके तहत ग्राहकों को कंपनी की ओर से 2 साल तक नो-कॉस्ट पीरियोडिक मेंटेनेंस पैकेज मिलेगा. मतलब दो साल तक उनकी इस नई कार का मेंटेनेंस बिल्कुल मुफ्त होगा. अर्बन क्रूजर के साथ ग्राहकों को 3 साल तक या एक लाख किलोमीटर (जो भी पहले पूरा हो) की वारंटी मिलेगी.

इसे भी पढ़िए :  हल्दीराम की 'सोन पापड़ी' खाने वाले हो जाए सावधान, खाद्य सुरक्षा विभाग की रिपोर्ट में हुआ ये बड़ा खुलासा

कितनी होगी Urban Cruiser की कीमत
इसकी कीमतों का ऐलान अबतक नहीं हुआ है. लॉन्चिंग के वक्त 23 सितंबर को ही पता चलेगा कि कंपनी ने क्या कीमत तय की है. अनुमान है कि इसकी कीमत ब्रेजा के आस-पास हो सकती है, इसकी कीमत 8.5 लाख रुपये से 11 लाख रुपये के बीच हो सकती है, जो कि ब्रेजा से थोड़ी ज्यादा है. Urban Cruiser Sub-Compact SUV टोयोटा की मारुति कार की दूसरी रिबैज्ड वर्जन होगी. इससे पहले बलेनो हैचबैक कार को टोयोटा भारतीय बाजार में Glanza के नाम में बेच रही है.

इसे भी पढ़िए :  यूपी के दो शहरों को मिली कोरोना वैक्सीन के क्लीनिकल ट्रायल को हरी झंडी

Urban Cruiser का लुक और फीचर्स
इसमें एक खास फ्रंट मेन ग्रिल दिया गया है, जो फुल LED हेडलैम्प्स और LED टेल लैंप्स से सजाया गया है. ब्रेजा की तरह ही इसमें डायमंड कट 16 इंच के अलॉय व्हील मिलेंगे. अर्बन क्रूजर 6 मोनोटोन कलर ऑप्शन में आएगी. इसमें ब्लू, ब्राउन, व्हाइट, ऑरेंज, सिल्वर और ग्रे रंग शामिल हैं. इसके साथ ही तीन डुअल टोन कलर ब्लू / ब्लैक, ब्राउन / ब्लैक और ऑरेंज / व्हाइट भी मिलेंगे.

इसे भी पढ़िए :  कॉलेजों और विवि का नया सत्र 1 नवंबर से होगा शुरू, नहीं मिलेंगी छुट्टिया, यूजीसी ने जारी किया नया कैलेंडर

फीचर्स की बात करें तो इसमें Push Start and Stop, Automatic Climate Control, Smart Playcast Touchscreen, Rain Sensing Wipers, Cruise Control और Electrochromic Rear View Mirror जैसे फीचर्स के साथ आएगी. इसके साथ ही इसमें क्रूज कंट्रोल, इलेक्ट्रो-क्रोमिक रियरव्यू मिरर और 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है, जो Apple Carplay, Android Auto और Bluetooth Connectivity Support करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − nineteen =