NCB के समन भेजते ही दीपिका पादुकोण ने लिया मुंबई आने का फैसला, गोवा से चार्टर प्लेन में आने की है उम्मीद !

5
loading...

नई दिल्ली 24 सितंबर। बीते दिन आई रिपोर्ट्स में दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग नेक्सस में सामने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका को 25 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। फिलहाल, दीपिका पादुकोण अपने आने वाली शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग गोवा में कर रही हैं। गोवा में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मौजूद हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, एनसीबी द्वारा बॉलीवुड ड्रग नेक्सस में समन भेजे जाने के बाद दीपिका पादुकोण आज दोपहर बाद गोवा से मुंबई पहुंचेंगी।

इसे भी पढ़िए :  बिहार सचिवालय में लगी भयानक आग, ग्रामीण विकास विभाग का दफ्तर जलकर खाक

बीते दिन आई रिपोर्ट्स में दीपिका पादुकोण का नाम ड्रग नेक्सस में सामने के बाद एनसीबी ने एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए समन जारी किया है। रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका को 25 सितंबर,को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। फिलहाल, दीपिका पादुकोण अपने आने वाली शकुन बत्रा की अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग गोवा में कर रही हैं। गोवा में दीपिका के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी मौजूद हैं। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो, एनसीबी द्वारा बॉलीवुड ड्रग नेक्सस में समन भेजे जाने के बाद दीपिका पादुकोण आज दोपहर बाद गोवा से मुंबई पहुंचेंगी।

इसे भी पढ़िए :  सुजैन खान का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ था हैक, फैंस को किया सचेत 

दीपिका पादुकोण का नाम अक्टूबर 2017 में व्हाट्सएप चैट में सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस कथित तौर पर ‘माल, हैश’ के पूछ रही थीं। हालांकि, इस चैट के सामने आने के बाद एक्ट्रेस की मैनेजर करिश्मा प्रकाश ने उनके बारे में कन्फर्म किया है। ड्रग नेक्सस मामले में केवल दीपिका को ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, डिजाइनर सिमोन खंबाटा और श्रद्धा कपूर को सम्मन भेजा गया है। सभी के 26 सितंबर को एजेंसी के सामने पेश होने की उम्मीद है। हाल ही में डिजाइनर सिमोन खंबाटा को एनसीबी के ऑफिस में एंट्री करते हुए देखा गया है।

इसे भी पढ़िए :  कोई भूखा ना सोए प्रधानमंत्री की भावना हो सकती है साकार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × four =