शौचालय करने बैठे युवक के प्राइवेट पार्ट को काटा जहरीले सांप ने, दहशत में परिवार

22
loading...

बैंकाक 10 सितंबर। थाईलैंड में शौचालय करने बैठे एक युवक के प्राइवेट पार्ट में जहरीले सांप ने काट लिया। युवक को तत्‍काल हॉस्पिटल ले जाना पड़ा। बताया जा रहा है कि युवक टाइलट के ऊपर जैसे ही बैठा उसे प्राइवेट पार्ट में दर्द महसूस हुआ। जब उसने टाइलट के अंदर देखा तो नीचे से सांप ने उसके पेनिस को जकड़ लिया था और हर तरफ खून बह रहा था। पीड़‍ित युवक सिराफोप मसुकारत (18) सांप काटने से दहशत में आ गए।

स‍िराफोप तत्‍काल वहां से भाग खड़े हुए और बाद में उनकी मां उन्‍हें संभाला। सिराफोप को बांग येई हॉस्पिटल ले जाया गया और डॉक्‍टरों ने किसी तरह से खून निकलना बंद किया। घटना राजधानी बैंकाक से 13 मील उत्‍तर की है। डॉक्‍टरों ने सिराफोप के पेनिस पर तीन टांके लगाए हैं। उन्‍हें एंटीबायोटिक दवाएं भी दी गई हैं ताकि बैक्टिरिया को मारा जा सके।

इसे भी पढ़िए :  बिहार में 28 सितंबर से खुलेंगे सभी स्कूल, सरकार ने जारी की गाइडलाइन

घटना से दहशत में आई सिराफोप की मां
डेलीमेल के मुताबिक सिराफोप ने कहा, ‘मैं टाइलट का इस्‍तेमाल कर रहा था लेकिन जैसे ही मैं बैठा, वैसे ही मेरे पेनिस में तेज दर्द होने लगा। मैंने नीचे देखा तो वहां एक सांप टाइलट में लटक रहा था। उसके बाद हर तरफ खून फैल गया।’ उन्‍होंने कहा कि सांप बहुत छोटा था लेकिन उसने बुरी तरह से पेनिस में काटा था। बाद में सांप पकड़ने वाले को बुलाया गया और फिर सांप की तलाश शुरू हुई।

इसे भी पढ़िए :  कृषि बिल के खिलाफ आज से कांग्रेस का देश भर में प्रदर्शन, पंजाब में नाराज किसान संगठन 3 दिन रोकेंगे रेल 

तलाशी के दौरान सांप टाइलट के अंदर ही बैठा मिला। सांप करीब 4 फुट लंबा था। सांप को बाद में जंगल में छोड़ दिया गया। इस घटना से दहशत में आई सिराफोप की मां ने कहा कि वह सदमें हैं। उन्‍होंने कहा, ‘मैं नहीं जानती हूं कि कैसे सांप हमारे घर में घुसा। यह नाले के रास्‍ते टाइलट में आया होगा। मैं जानती हूं कि सांप ने मेरे बेटे को नुकसान पहुंचाया है लेकिन यह जहरीला सांप नहीं था। अगर यह कोबरा रहा होता तो मेरा बेटा मर जाता। अब वह जब भी टाइलट जाएगा तो डर जाएगा।’

इसे भी पढ़िए :  आ गया नया बैंकिंग कानून- संसद से मिली मंजूरी, जानिए ग्राहकों पर क्या होगा असर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

17 − two =