जयपुरः बेटों और पत्नी सहित आभूषण कारोबारी ने लगाई फांसी, लोन माफिया से था परेशान

39
loading...

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर से सनसनीखेज खबर मिली है. एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी कर ली है. माता-पिता और दो बच्चों ने आत्महत्या कर ली. यह घटना कानोता थाना इलाके के जामडोली की है. बताया जा रहा है कि परिवार कर्ज से परेशान था.

हालांकि मौके से किसी तरह का सुसाइड नोट मिला है या नहीं, पुलिस ने फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. प्राथमिक तौर पर यह मामला आत्महत्या से जुड़ा माना जा रहा है.

इसे भी पढ़िए :  PAK में हिंदू मंदिर बनने का रास्ता साफ़, शीर्ष इस्लामिक संस्था ने कहा- शरिया ठीक से पढ़िए

पुलिस ने बताया कि माता-पिता और दो बच्चों ने की सामूहिक आत्महत्या की है. परिवार के इन सदस्यों ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है. यह परिवार ज्वैलरी के कारोबार से जुड़ा हुआ था. बताया जा रहा है कि परिवार कर्ज से परेशान था.

इसे भी पढ़िए :  कन्याओं की इज्जत से खेलने वालों का 'राम नाम सत्य' हो जाएगा: लव जेहाद पर CM योगी

पुलिस के मुताबिक ज्वैलरी का काम करने वाला यह परिवार कर्ज के बोझ तले दबा हुआ था. यह परिवार कर्ज की वजह से परेशान चल रहा था क्योंकि ब्याज माफिया परिवार को प्रताड़ित कर रहा था. पुलिस ने फिलहाल ब्याज माफिया को हिरासत में लिया है.

इसे भी पढ़िए :  टॉर्सस प्राएटोरियन है हेवी-ड्यूटी ऑफ-रोड स्कूल बस, मिलेगा बहुत दमदार इंजन

बहरहाल, पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले में आगे की जांच पड़ताल की जा रही है. हिरासत में लिए गए ब्याज माफिया से पूछताछ की जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seventeen + 17 =