गली क्रिकेट खेल रहे थे लड़के, लगाया शॉट तो कुत्ते ने हवा में उड़कर पकड़ा जबरदस्त कैच – देखें Viral Video

23
loading...

नई दिल्ली। IPL 2020 का क्रेज पूरे भारत में है. कुत्तों में भी आईपीएल फीवर IPL Fever चढ़ा हुआ है. सोशल मीडिया Social Media पर एक शख्स और Dog का वीडियो तेजी से वायरल Viral Video हो रहा है. जिसको देखकर आप भी हंस-हंसकर लोट-पोट हो जाएंगे. इंस्टाग्राम Instagram पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. गली क्रिकेट Gully Cricket खेलते वक्त शख्स ने छक्के के लिए शॉट खेला, लेकिन कुत्ते ने हवा में उड़कर कैच Dog Catches Ball को पकड़ लिया.

इंस्टाग्राम रील्स वीडियो ‘बिलकुल एलिमेंट्री’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया था, जिसे फनी डॉग वीडियो शेयर करने के लिए जाना जाता है. फुटेज लाल जर्सी में एक आदमी के साथ शुरू होता है, गेंदबाज के रूप में प्रस्तुत करता है. वो गेंदबाजी कर रहा होता है और तीन कुत्ते फील्डिंग कर रहे होते हैं. जैसे ही वो बॉल डालता है तो शख्स बड़ा शॉट खेलता है.

इसे भी पढ़िए :  दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती

बॉल को हवा में देख कुत्ता ऊपर उछलता है और मुंह से कैच पकड़ लेता है. पीछे कमेंट्री में भी कुत्ते के कैच की खूब तारीफ होती है. Internet पर इस Video को खूब पसंद किया जा रहा है.

‘बिलकुल एलिमेंट्री’ ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘इस आईपीएल आप कौन रंग चुनेंगे?’

इसे भी पढ़िए :  जेल अधीक्षक अनूप सिंह को पड़़ा दिल का दौरा, हॉस्पिटल पहुंचने से पहले मौत

इस वीडियो को 20 सितंबर को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 4 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं.

एक यूजर ने लिखा, ‘वाह सुपर कैच, देखकर मज़ा आ गया.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जरा सोचिए… अगर इंडियन टीम में फील्डिर कुत्ते होते तो कितना मज़ा आता.’

इसे भी पढ़िए :  यूपी में हर रेहड़ी-पटरी व्यवसायी को मिलेगा आत्मनिर्भर योजना का लाभ: सीएम योगी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × one =