Honda की इन कारों पर मिल रहा 2.50 लाख तक का डिस्काउंट, ये कंपनी भी दे रही भारी छूट

11
loading...

नई दिल्ली। ऑटो कंपनी होंडा अपने कई मॉडल्स पर इस महीने तगड़ा डिस्काउंट दे रही है. पिछले महीने कंपनी ने घरेलू मार्केट में करीब साढ़े सात हजार यूनिट सेल की थी. वहीं कमाई के इस सिलसिले को आगे बढ़ाने के लिए कंपनी इस महीने अपनी कारों पर 2.50 लाख रुपये तक की छूट दे रही है. आइए किस मॉडल पर कितना डिस्काउंट मिल रहा है.

Honda Amaze
होंडा अमेज पर कंपनी 27,000 रुपये का ऑफर दे रही है. कार एक्सचेंज करने पर कस्टमर को चौथे और पांचवें साल की एस्टेंडेट वारंटी मिलेगी. साथ ही कार एक्सचेंज पर 15 हजार रुपये का एक्सट्रा डिस्काउंट मिल रहा है. वहीं कार एक्सचेंज नहीं करने पर भी ग्राहकों को चौथे और पांचवें साल के लिए उन्हें 12 हजार रुपये की एक्सटेंडेट वारंटी दी जाएगी. साथ ही 3 हजार रुपये का कैश डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. इस कार की कीमत 6.10 लाख रुपये से 9.96 लाख रुपये के बीच है.

इसे भी पढ़िए :   सीएम योगी ने किसानों को किया आश्वस्त, नए सत्र से पहले हो जाएगा गन्ना भुगतान

Honda WR-V
होंडा की WR-V को सितंबर में खरीदने पर कंपनी 20 हजार रुपये कैश डिस्काउंट दे रही है. इसकी कीमत दिल्ली में 8.50 लाख से लेकर 11 लाख रुपये तक है. कार में 1.2-लीटर, i-VTEC (पेट्रोल/डीजल) (90PS and 110Nm) और 1.5-लीटर, i-DTEC डीजल (100PS and 200Nm) का ऑप्शन मिलेगा.

इसे भी पढ़िए :  यमुना प्राधिकरण ने एक्सप्रेस-वे के किनारे सेक्टर-21 में फिल्म सिटी बसाने का दिया प्रस्ताव

Honda Civic
अगर आप इस महीने हों​डा सिविक खरीदते हैं तो ये आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है. कंपनी इस कार पर 2.5 लाख रुपये तक के बेनिफिट्स दे रही है. होंडा सिविक पेट्रोल पर एक लाख रुपये का कैश डिस्काउंट मिल रहा है. जबकि ​डीलज इंजन पर 2.50 लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है. दिल्ली में होंडा सिविक की कीमत 17.94 लाख रुपये से लेकर 22.35 लाख रुपये तक तय की गई है.

इसे भी पढ़िए :  हरिओम मर्डर केस में पुलिस चौकी इंचार्ज निलंबित, छह पुलिस कर्मी लाइन हाजिर

Volkswagen भी दे रही छूट
Volkswagen भी अपनी दो कारों Volkswagen Polo और Volkswagen Vento के चुनिंदा वेरिएंट्स पर छूट दे रही है. फॉक्सवैगन वेंटो के वेरिएंट्स पर 1.6 लाख रुपये तक की छूट दी जा रही है. इसके अलावा एंट्री लेवल पोलो ट्रेडलाइन पर 29,000 रुपये की छूट दी जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

twenty − 4 =