इस क्रिकेटर ने मेरठ के बल्ले से मारा ऐसा छक्का, तोड़ दिया अपनी ही कार का शीशा

43
loading...

नई दिल्ली: क्रिकेट में लंबे-लंबे छक्के लगाना तो आम बात है, लेकिन कोई Cricket इतना लंबा छक्का लगा दे कि गेंद स्टेडियम के बाहर खुद उसकी ही कार को तोड़ दे तो ऐसा शायद ही कभी देखा गया होगा. लेकिन आयरलैंड के धुरंधर बल्लेबाज Kevin O’Brien घरेलू क्रिकेट का मैच खेलते हुए छक्के लगाने की धुन में ऐसे मग्न हुए कि अपनी Team तो जीत दिला दी, लेकिन छक्का मारकर अपनी न्यू टोयोटा कार का ही शीशा तोड़ दिया.

इसे भी पढ़िए :  Bullet Train India: जल्द दौड़ेगी बुलेट ट्रेन, सरकार ने टेंडर खोला, बोली लगाने वाली सभी कंपनियां भारतीय

केविन खेल रहे थे भारत के मेरठ में बने बल्ले से
डबलिन के पेम्ब्रोक क्रिकेट क्लब में इंटर Provincial T20 Cup के मैच में केविन लीस्टर लाइटनिंग टीम के लिए भारत के मेरठ शहर की कंपनी सरीन स्पोर्टस के एसएस टन बल्ले से खेल रहे थे. उन्होंने मैच में 221 से भी ज्यादा के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी करते हुए 37 गेंद में 8 छक्के और 3 चौके लगाकर 82 रन बनाए.

इसी दौरान उनका एक छक्का इतना जोरदार रहा कि गेंद मैदान पार करते हुए सीधे स्टेडियम के बाहर खड़ी उनकी कार से जाकर टकरा गई और उसका फ्रंट शीशा टूट गया. Leister lightning ने बारिश से प्रभावित मैच की इस पारी में 12 ओवर में 4 विकेट पर 124 रन बनाए. जवाब में विपक्षी टीम नॉर्थ वेस्ट वॉरियर्स ने विलियम पोर्टरफील्ड के 30 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्कों की मदद से 12 ओवर में 8 विकेट पर 104 रन बनाए और मैच हार गई.

इसे भी पढ़िए :  केडीए और नगर निगम मिलकर बनाएंगे 9 तालाबों को पिकनिक स्पॉट, एक करोड़ की लागत से होगा सुंदरीकरण

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − 11 =