मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार

119
loading...

दुनिया के मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने खेल के साथ-साथ अपने लाइफस्टाइल के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं। हाल ही में इस फुटबॉलर ने दुनिया की सबसे महंगी कार बुगाटी ला वोइतूर नोइरे खरीदी है। इस गाड़ी के साथ रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की, जो उनके फैन्स को खूब पसंद आ रही हैं।बुगाटी की यह नई कार जब उनके पास आएगी, तो वह दुनिया के उन 10 भाग्यशाली लोगों में से होंगे, जिनके पास यह होगी। इसकी कीमत 8.5 मिलियन यूरो यानी करीब 75 करोड़ रुपये है। शुरुआत में कंपनी 10 ही लोगों को यह कार डिलिवर करेगी। रोनाल्डो को 2021 तक यह कार डिलिवर होगी।

इसे भी पढ़िए :  पीएम मोदी बोले- किसानों से झूठ बोलने वाले लोग उनके कंधे पर बंदूक रखकर चला रहे हैं

यह रॉयल कार 380 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड से चल सकती है, जो सिर्फ 2.4 सेकंड में ही 60 किलोमीटर की स्पीड पकड़ लेती है।CR7 रोनाल्डो का ट्रेड मार्क लोगो है। रोनाल्डो की हर पसंदीदा चीज पर यह लोगो दिखता है और इस कार पर भी यह दिखेगा।इस दिग्गज फुटबॉलर के कार क्लेक्शन की अगर बात की जाए, जो उनके पास दुनिया की एक से एक महंगी कीमत वाली रॉयल कारें हैं। उनके गैराज में 30 मिलियन यूरो यानी 264 करोड़ रुपये से ज्यादा कीमत की कारें खड़ी हैं।35 वर्षीय यह फुटबॉलर महंगी और लग्जरी चीजों के खूब शौकीन है। पिछले ही साल उन्होंने 55 लाख पाउंड यानी करीब 54 करोड़ रुपये की कीमत वाला एक लग्जरी पानी का जहाज खरीदा था। 88 फीट लंबे इस जहाज में 5 अलग-अलग लग्जरी कैबिन और 6 रॉयल सुविधाओं से लेस बाथरूम हैं।

इसे भी पढ़िए :  निलंबित सांसदों के लिए चाय लेकर पहुंचे डिप्टी स्पीकर हरिवंश, PM ने किया ट्वीट- 'बिहार लोकतंत्र का पाठ सिखाती रही है'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 4 =