तापसी पन्नू ने छात्रा को ऑनलाइन पढ़ने के लिए गिफ्ट किया iPhone

14
loading...

अभिनेत्री तापसी पन्नू अपनी एक्टिविटी के चलते हैं इन खबरों में बनी रहती हैं. अभिनेत्री ने हाल ही में कुछ ऐसा किया है कि जिसके बाद से उनकी हर जगह तारीफ हो रही है. अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कर्नाटक के उस स्टूडेंट को गिफ्ट किया है जिसके पिता की खस्ता हालत है, और वह अपनी प्रतिभावान बेटी को पढ़ाने में असमर्थ हैं. बेटी के पिता ने गुहार की थी कि उनकी बेटी के पास पढ़ने के लिए स्मार्टफोन नहीं है जिसकी बतौलत वह बेटी ऑनलाइन पढ़ाई कर सके.

इसे भी पढ़िए :  भारतीय मूल के डॉक्टर को किया गया न्यूयॉर्क शहर का नया स्वास्थ्य आयुक्त नियुक्त 

प्रतिभावान लड़की ने PUC या प्री-यूनिवर्सिटी कॉलेज परीक्षाओं में 94 प्रतिशत अंक हासिल किए थे. लड़की के इस प्रदर्शन से कई लोगों ने उसके शिक्षा का खर्च उठाने की पेशकश की है. मगर इस स्थिति में अभिनेत्री तापसी पन्नू लड़की को मदद करने में सबसे आगे रही हैं. उन्होंने इस खबर को जानने के बाद तुरंत आईफोन छात्रा तक भेज दिया.

इसे भी पढ़िए :  राम मंदिर भूमि पूजन का तीन दिवसीय अनुष्ठान शुरू, 21 वैदिक आचार्य शामिल

तापसी की तरफ से भेजे गए आईफोन को हासिल करके छात्रा ने अभिनेत्री को धन्यवाद दिया है. एक पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए छात्रा ने कहा, ”आज मुझे साक्षी मैम की तरफ से भेजा गया आईफोन मिल गया है. इसे देखने के बाद मुझे इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है.” छात्रा ने कहा कि वह कड़ी मेहनत करेगी और नीट यानी मेडिकल प्रवेश परीक्षा के लिए करने की कोशिश करेगी.

इसे भी पढ़िए :  दिग्विजय सिंह जैसे लोग शांत रहे तो अच्छा है, पांच अगस्त को भूमि पूजन पर होली और दीवाली मनाएं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nineteen − 8 =