सुशांत सिंह राजपूत की ‘Dil Bechara’ के ट्रेलर ने तोड़ा इस सुपरहिट हॉलीवुड फिल्म का रिकॉर्ड

277
loading...

नई दिल्ली: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘Dil Bechara’ का Trailer Release हो चुका है. इस फिल्म के Trailer को बहुत पसंद किया जा रहा है और 24 घंटे से भी कम समय में इसने कई पुराने रिकॉर्ड तोड़े हैं.

Trailer ने तोड़े सभी Record
सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर दर्शक बहुत उत्साहित हैं. 6 July को रिलीज होने से पहले ही ट्रेलर से जुड़े हैशटैग ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे. सुशांत के फैंस चाहते थे कि यह ट्रेलर कुछ खास रिकॉर्ड बनाए, जिससे वे सुशांत को Tribute दे सकें. बिल्कुल ऐसा ही हुआ भी. दुनियाभर में फैले सुशांत के फैंस ने इस ट्रेलर को इतना अधिक देखा कि यह यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया. सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी अभिनीत इस फिल्म के ट्रेलर को अब तक 2 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 24 घंटे से भी कम समय में इसे 50 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. किसी भी ट्रेलर के लिए यह अपने आप में एक बहुत बड़ी बात है.

इसे भी पढ़िए :  PM Modi Ram Mandir Speech LIVE Updates: पूरा भारत आज राममय, हर मन रोमांचित और हर घर दीपमय है- पीएम मोदी

हॉलीवुड फिल्म को भी पछाड़ा
जहां बॉलीवुड फिल्में, उनके मेकर्स और स्टार्स आपस में एक-दूसरे के रिकॉर्ड्स तोड़कर ही खुशी मना लेते हैं, वहीं Dil Bechara के ट्रेलर ने हॉलीवुड फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए हैं. हॉलीवुड की अब तक की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्मों ‘Avengers Endgame’ और ‘Avengers : Infinity War’ को भी क्रमश: 29 लाख और 36 लाख लाइक्स ही मिले थे. एवेंजर्स एंडगेम को भारत में बहुत पसंद किया गया था और ऐसे में ऐसा रिकॉर्ड टूट जाना ही एक बहुत बड़ी बात है.

इसे भी पढ़िए :  निजी स्कूलों की फीस माफी याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने किया खारिज 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

eighteen + 3 =