सामने आया ‘KGF 2’ का नया पोस्टर, संजय दत्त के दमदार लुक पर फिदा हुए फैंस

23
loading...

नई दिल्ली: ‘केजीएफ’ की अपार सफलता के बाद KGF2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये बेताबी तब और बढ़ गई जब फिल्म में Sanjay Dutt की भूमिका का भी ऐलान हो गया. संजय दत्त ‘केजीएफ 2’ में खलनायक की भूमिका में नजर आएंगे और आज उनके बर्थडे के मौके पर मेकर्स ने उनके फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है. ‘केजीएफ 2’ से संजय दत्त का लुक रिलीज हो गया है. संजय दत्त ने ट्वीट कर फिल्म से अपने अधीरा लुक को रीवील किया है.

इसे भी पढ़िए :  कोरोना हेल्थ इंश्योरेंस क्लेम के मामले पहुंचे 1 लाख के करीब

संजय दत्त ने अपने लुक के साथ लिखा है, ‘इस फिल्म में काम करना मेरे लिए खुशी की बात है. इससे बेहतर जन्मदिन का तोहफा कुछ और हो ही नहीं सकता. थैंक्यू.’ संजय दत्त का ये खलनायक लुक देख हर कोई हैरान है. बालों के स्टाईल से लेकर चेहरे पर बना टैटू और संजय दत्त का रौबदार लुक आपका ध्यान खींचने में पूरा कामयाब होगा. अब जब लुक इतना जबरदस्त है तो संजू बाबा के अभिनय से फैंस कितनी उम्मीद लगा कर बैठे होंगे.

इसे भी पढ़िए :  मशहूर फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने खरीदी दुनिया की सबसे महंगी कार

आपको बता दें साल 2018 में फिल्म ‘केजीएफ’ रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. रॉकी भाई के किरदार में साउथ के सुपरहिट हीरो यश ने हर किसी का दिल जीत लिया था. प्रशांत नील के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘केजीएफ 2’ में संजय दत्त, यश के अलावा रवीना टंडन भी नजर आएंगी जो की लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर इस फिल्म से वापसी करने जा रही हैं.

इसे भी पढ़िए :  अयोध्या में श्रीराम के आगमन पर अक्षरा सिंह ने गाया गाना, 'अवध में राम आए हैं' के Video ने मचा दी यूट्यूब पर धूम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 + 9 =