JioMart App लॉन्च होते ही कुछ ही दिन में 10 लाख लोगों ने किया डाउनलोड

4
loading...

रिलायंस जियो की ऑनलाइन कंज्यूमर ग्रोसरी प्लैटफॉर्म जियो मार्ट ऐप गूगल प्ले स्टोर और ऐपल स्टोर पर आने के कुछ दिन में ही छा गई. इस ऐप को 10 लाख से ज़्यादा लोगों ने डाउनलोड किया है. Annie के टॉप चार्ट रैंक के मुताबिक जियो का नया ऐप शॉपिंग कैटिगरी में ऐपल ऐप स्टोर में दूसरे और गूगल प्ले स्टोर में तीसरे नंबर पर आ गया है. इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से अब तक 10 लाख से ज्यादा बार डाउनलोड किया जा चुका है.

मौजूदा समय में दुनिया भर से जियो मार्ट प्लैटफॉर्म पर हर 2.5 लाख ऑर्डर आ रहे हैं, और ये नंबर लगातार बढ़ रहा है. कंपनी ने इसमें पेमेंट के लिए Sodexo मील कूपन ऐड करने का ऑप्शन भी दिया है, जिससे ग्राहकों का शॉपिंग करना और भी आसान हो जाएगा.

इसे भी पढ़िए :  Bhumi Pujan: कोरोना के खतरे को टालने के लिए भी विशेष इंतजाम,अयोध्या के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, सुनहरी रंग का कुर्ता पहने एयरपोर्ट पर आए नजर

बीटा प्लेटफॉर्म jiomart.com को मार्च के आखिर में देशभर में करीब 200 शहरों और कस्बों में लॉन्च किया गया था. ऑनलाइन शॉपिंग स्टोर्स की तरह, इस पर ग्रॉसरी और दूसरे सामान की शॉपिंग की जा सकती है. रिलायंस ने एंड्रॉयड और आईफोन दोनों के लिए ऐप लॉन्च कर दिया है. ग्राहक इसे गूगल प्ले स्टोर और ऐपल ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं. जानकारी के लिए बता दें कि अभी तक यूज़र्स जियो मार्ट की वेबसाइट के ज़रिए ऑर्डर कर रहे थे. इस ऐप से अब यूज़र्स के लिए ऑर्डर करना आसान हो जाएगा.

इसे भी पढ़िए :  कोरोना की सटीक दवा कभी संभव नहीं, हालात सामान्य होने में लगेगा अभी लंबा वक्त: WHO

आसान इंटरफेस और पेमेंट ऑप्शन
इसका ऐप बेस्ट इंटरफेस यूज़र्स के लिए काफी आसान है. ग्रोसरी शॉपिंग के लिए ऑफर किए जा रहे इस ऐप में यूज़र्स अपनी आईडी से लॉग-इन कर पास्ट ऑर्डर्स भी ऐक्सेस कर सकेंगे और नए ऑर्डर प्लेस कर पाएंगे. इसके अलावा इसपर ग्राहकों के लिए कई तरह के पेमेंट ऑप्शन दिए गए हैं. इसमें Sodexo कूपन समेत नेट बैंकिंग, क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, ROne लॉयल्टी प्वाइंट्स, कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन मौजूद है. ग्राहक क्रेडिट कार्ड और वॉलेट कैशबैक ऑफर्स का भी फायदा पा सकते हैं. बता दें कि हाल ही में हुए RIL एनुअल जनरल मीटिंग में मुकेश अंबानी ने कहा था कि कंपनी के जियो मार्ट के लिए भविष्य में काफी प्लान हैं. जियो मार्ट और फेसबुक का WhatsApp, देश में छोटे बिज़नेसमैन को आगे बढ़ने का मौका देने के लिए साथ में मिलकर काम करेगा.

इसे भी पढ़िए :  राम मंदिर भूमि पूजन का तीन दिवसीय अनुष्ठान शुरू, 21 वैदिक आचार्य शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

three × four =