हार्दिक पांड्या बन गए पापा, नताशा ने दिया बेटे को जन्म

88
loading...

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टैनकोविक ने बेटे को जन्म दिया है. हार्दिक के परिवार में नन्हे मेहमान के आगमन पर उनके लाखों फैन्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.हार्दिक ने बेटे का हाथ थामे एक तस्वीर शेयर की है. बेहद खूबसूरत तस्वीर के साथ क्र‍िकेटर ने बेटे के आने की खुशी जाहिर की है.

इसके पहले उन्होंने नताशा संग तस्वीर साझा करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा था, “कमिंग सून.”वैसे नताशा और हार्दिक ने फैन्स को ये हिंट पहले ही दे दिया था कि वह जल्द ही अपने पहले बच्चे के पिता बनने जा रहे हैं. उन्होंने सोशल मीड‍िया पर तस्वीर शेयर की थी जिसमें लिखा था – मॉम टु बी नताशा भी इस खास लम्हे को लेकर उत्सुक हैं.मालूम हो कि हार्दिक पांड्या और नताशा, दोनों ने ही इस वक्त को खूब एन्जॉय किया है. सोशल मीडिया पर दोनों की रोमांटिक तस्वीरें खूब वायरल हुई हैं.

इसे भी पढ़िए :  एक दिन में 57 हजार केस. 19.58 लाख संक्रमित, मरने वालों की संख्या भी 40 हजार के पार

प्रेग्नेंसी पीरियड में नताशा ने अपनी ढेरों तस्वीरें खिंचवाईं और लॉकडाउन का उन्हें बहुत बड़ा फायदा ये मिला कि हार्दिक लगातार उनके साथ रहे.हार्दिक के पहले बच्चे के जन्म की खबर सामने आने के बाद अब फैन्स में इस बात का उत्साह है कि वह अपने बच्चे का नाम क्या रखेंगे. हालांकि अब तक इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है.क्रिकेट इंडस्ट्री और मनोरंजन जगत से भी ढेरों लोगों ने हार्दिक और नताशा को पेरेंट्स बनने की शुभकामनाएं दी हैं.

इसे भी पढ़िए :  सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में एंबुलेंस चालक ने किया सनसनीखेज खुलासा!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

2 × 3 =