सुशांत सिंह राजपूत प्रकरण पर सीबीआई जांच कराए सरकार: मायावती

13
loading...

लखनऊ 30 जुलाई। बालीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के प्रकरण पर बसपा प्रमुख मायावती ने पूरे मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग की है। मायावती ने कहा कि रोज नए तथ्य सामने आ रहे हैं। ऐसे में सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। आज सुबह मायावती ने ट्वीट कर लिखा कि बिहार मूल के युवा बालीवुड अभिनेता सुशान्त सिंह राजपूत की मौत का मामला रोज नए तथ्यों के उजागर होने व उनके पिता द्वारा पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कराने से लगातार गहराता जा रहा है। अब मामले की जांच महाराष्ट्र व बिहार पुलिस द्वारा होने से बेहतर है कि प्रकरण की जांच सीबीआई ही करे।

इसे भी पढ़िए :  प्रदेश में आज से एक सप्ताह का 'गंदगी मुक्त भारत' अभियान

मायावती ने आगे लिखा कि सुशान्त राजपूत प्रकरण में महाराष्ट्र व बिहार के काग्रेंसी नेताओं के अलग-अलग रवैये से ऐसे लगता है कि इनका असल मकसद इस प्रकरण की आड़ में पहले अपने राजनीतिक स्वार्थ की पूर्ति करना है तथा पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना बाद में, जो कतई उचित नहीं। महाराष्ट्र सरकार गंभीर हो। आपको बता दें कि पटना पुलिस स्टेशन में दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। उनका कहना है कि रिया ने सुशांत को परिवार से दूर किया और उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया। अब रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे ने सुप्रीम कोर्ट में अर्जी डाली है कि केस को मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया जाए। बिजनेस टाइम्स ने इस बारे में सुशांत सिंह राजपूत के कजिन नीरज कुमार सिंह से बात की। उनका कहना है कि कुछ तो सच्चाई होगी तभी रिया पर आरोप लगाए गए हैं।

इसे भी पढ़िए :  पाकिस्तान ने नया नक्शा जारी कर विवादित क्षेत्रों को बता डाला अपना

नीरज कहते हैं कि रिया चक्रवर्ती के खिलाफ जो भी आरोप लगाए गए हैं उसकी पुलिस जांच कर रही है। हम लोगों ने अकाउंट से कैश ट्रांसफर होते देखा तो अजीब लगा। परिवार ने FIR करने का कदम उठाया। रिया के द्वारा एक लंबा ट्रांजेक्शन किया गया है, कम ही दिनों में। रिया और सुशांत के नाम एक जॉइंट अकाउंट था, उसमें से। इसके बाद कुछ और बातें सामने आईं। ये क्लीयर हुआ कि यह साजिश के तहत रिया के द्वारा किया गया है। पटना पुलिस जब मुंबई में रिया के घर पहुंची तो वह वहां मौजूद नहीं थी। उम्मीद करते हैं कि मुंबई पुलिस इस मामले में सपोर्ट करेगी।

इसे भी पढ़िए :  राम मंदिर निर्माण के लिए 28 साल से उपवास पर हैं 82 साल की उर्मिला चतुर्वेदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + twenty =