Renault Triber पर मिल रहा ये ऑफर, तीन महीने तक नहीं देनी होगी EMI

13
loading...

नई दिल्ली 22 जून। देश में ऑटो इंडस्ट्री अपने बुरे दौर से गुजर रही है. जहां पहले ही इंडस्ट्री की हालत खस्ता थी वहीं लॉकडाउन के बाद परेशानी और भी बढ़ गईं हैं. इसी बीच अब कार निर्माता कंपनियां ग्राहकों को खींचने के लिए शानदार ऑफर लेकर आ रही हैं. बात करें अगर रेनो की तो कंपनी अपनी कार Renault Triber पर अच्छा खासा फायदा दे रही है.

Renault Triber को अगर आप इसी महीने खरीदते हैं तो कंपनी इस कार पर करीब तीस हजार रुपये तक का फायदा दे रही है. कंपनी चुनिंदा कर्मचारियों को 7,000 रुपये तक का डिस्काउंट दे रही है. वहीं ग्रामीण क्षेत्र में रहने वाले लोगों के लिए भी डिस्काउंट तय किया गया है. इसके अलावा अगर रेनो की इस कार को फाइनेंस करवाते हैं तो इस पर भी 8.99 फीसदी की ब्याद दर का ऑफर दिया जा रहा है. इस ऑफर की खासियत ये है कि इस कार को खरीदने पर तीन महीने तक कोई ईएमआई नहीं देनी पड़ेगी. अगर इसकी कीमत की बात करें तो एक्स शोरूम में इसकी कीमत करीब पांच लाख रूपये है.

इसे भी पढ़िए :  मोदी जी भाजपा नेताओं से यह भी पूछो भ्रष्टाचार और लापरवाही रोकने के लिए क्या किया

Renault Triber के इंजन की बात करें तो इसमें 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर वाला पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि की पावर और का टॉर्क जेनरेट करता है. साथ ही इसमें पांच स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिए गए हैं. Renault Triber की लंबाई 3990 mm, चौड़ाई 1739 mm, ऊंचाई 1643 mm, व्हीलबेस 2636 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 182 mm, फ्रंट ट्रैक 1547 mm, रियर ट्रैक 1545 mm और फ्यूल टैंक कैपेसिटी 40 लीटर तक है.

इसे भी पढ़िए :  अमरनाथ यात्रा में साधुओं को अनुमति, 55 साल से ज्यादा लोगों पर पाबंदी

इस कार के सस्पेंशन की बात करें तो इसके फ्रंट में लोअर ट्रायंगल और कॉइल स्प्रिंग के साथ पिस्यूडो मैकफर्शन स्ट्रट और रियर में टोरसियन बीम एक्स्ल सस्पेंशन दिया गया है. इसके अलावा इसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक दिया गया है.

इसे भी पढ़िए :  पीएम के लददाख दौरे से सैनिकों और यहां रहने वालों का बढ़ेगा उत्साह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

19 − 12 =