realme स्मार्ट वॉच की अगली सेल 9 जून को

17
loading...

realme ने अपने पहले स्मार्ट वॉच को हाल ही में लॉन्च किया है। इस स्मार्ट वॉच की पहली सेल 4 जून को आयोजित की गई थी। पहली सेल के दौरान महज 2 मिनट के अंदर ही इस स्मार्ट वॉच के 15 हजार से ज्यादा यूनिट्स बिक गए। इस बात की जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है। इस बजट स्मार्ट वॉच की अगली सेल 9 जून को दिन के 12 बजे Flipkart और realme.com पर आयोजित की जाएगी। इस स्मार्ट वॉच की कीमत 3,999 रुपये है और ये कई तरह से स्पोर्ट्स मोड्स और हेल्थ मॉनिटरिंग सिस्टम के साथ आता है।

इसे भी पढ़िए :  आज से अनलॉक-4 के गाइडलाइन्स के तहत मिलेंगी ये रियायतें

realme watch के फीचर्स की बात करें तो ये 1.4 इंच के कलर टचस्क्रीन डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें एक बड़ी डिस्प्ले का इस्तेमाल किया गया है जिसका रिजोल्यूशन 320 x 320 पिक्सल है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए इसमें 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का इस्तेमाल किया गया है। स्मार्ट वॉच काफी लाइट वेट में पेश किया गया है, जिसका वजन महज 31 ग्राम है। यह स्मार्ट वॉच 12 अलग-अलग डायल फेस के साथ आता है, जिसे realme link ऐप के जरिए जल्द ही 100 वॉच फेस में बदला जा सकेगा। यह स्मार्ट वॉच IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे वाटर और डस्ट रेसिस्टेंस बनाता है। इसमें 160mAh की बैटरी दी गई है जो कि 9 दिनों के बैटरी बैक-अप के साथ आता है।

इसे भी पढ़िए :  वाहनों पर HSRP और कलर कोड फ्यूल स्टीकर्स नहीं तो भरना पड़ेगा 10 हजार का जुर्माना

इस फिटनेस बैंड कम स्मार्ट वॉच में 14 अलग-अलग स्पोर्टिंग मोड्स दिए गए हैं, जिनमें क्रिकेट, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, जॉगिंग, रनिंग, साइकिलिंग, मेडिटेशन जैसे फीचर्स शामिल हैं। हेल्थ मॉनिटरिंग सिस्टम की बात करें तो ये रीयल टाइम हार्ट मॉनिटरिंग सिस्टम, ब्लड ऑक्सीजन लेवल (SpO2) मॉनिटरिंग जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसमें हार्ट रेट और ब्लड ऑक्सीजन लेवल को मॉनिटर करने के लिए सेंसर लगा है। इस स्मार्ट वॉच से यूजर्स स्लीप टाइमिंग को भी मॉनिटर कर सकेंगे। यह स्मार्ट वॉच चार अलग-अलग स्ट्राइप्स दिए गए हैं। जिन्हें यूजर्स अलग से खरीद सकते हैं।

इसे भी पढ़िए :  यूपी सरकार ने लॉन्च किया कोविड ऐप, अब घर बैठे मिलेगी कोरोना रिपोर्ट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 − seven =