राजस्थान: रोडवेज ने बढ़ाया अंतरराज्यीय रूट का दायरा, 26 की जगह 49 मार्गों पर शुरू की बस सेवा

10
loading...

जयपुर 30 जून। राजस्थान रोडवेज ने गत दिवस प्रदेश में अपने संचालन के दायरे को बढ़ाते हुए रूट और ट्रिप में बढ़ोतरी की है. इसके चलते रोडवेज की बसें अब पहले की तुलना में ज्यादा अंतरराज्यीय रूट पर संचालित होने लगी हैं. गत दिवस से पहले रोडवेज 26 अंतरराज्यीय रूट पर बसों का संचालन कर रहा था, लेकिन अब बढ़ोतरी के साथ रोडवेज प्रदेश से करीब 49 अंतरराज्यीय रूट पर संचालित होने लग गई है. इसमें 6 रूट पर रोडवेज रात को बसें संचालित कर रही है.

इसे भी पढ़िए :  लद्दाखवासियों की बात सुने सरकारः राहुल गांधी

रोडवेज ने गत दिवस से 23 नए अंतरराज्यीय रूट पर अपना संचालन शुरू किया है. इसमें रोडवेज ने हरियाण के साथ गुजरात राज्य के कई शहरों के लिए बस संचालन शुरू कर दिया है. इसमें प्रदेश के अलग-अलग शहरों से अहमदाबाद, सूरत, बड़ौदा और अम्बाजी के लिए बस सेवा शुरू की गई है. वहीं, हरियाणा के भिवानी के लिए भी अजमेर से नई बस सेवा शुरू हुई है.

इसे भी पढ़िए :  प्रवासियों का राशन लेने से कई राज्य सरकार कर रही हैं इनकार, क्यो ?

पुराने रूट पर भी जारी रहेगा संचालन
इन नए रूट के अलावा पहले से चल रहे अंतरराज्यीय मार्गों पर भी रोडवेज बसों का संचालन लगातार जारी रहेगा. रोडवेज ने लॉकडाउन के बाद अनलॉक 1.0 में 3 जून से प्रदेश में अपना संचालन शुरू किया था. इसमें करीब 10 अंतरराज्यीय रूट पर बसें शुरू की गई थीं. इसके बाद 22 जून को 16 अंतरराज्यीय रूट पर बस सेवाएं शुरू की गईं. इसके साथ ही प्रदेश से करीब 26 अंतरराज्यीय रूट पर बसें संचालित हो रही थीं. नए रूट के साथ इन सभी मार्गों पर बसों का संचालन भी लगातार जारी रहेगा.

इसे भी पढ़िए :  118 साल बाद दुधवा नेशनल पार्क में दिखाई दिया दुर्लभ ऑर्किड का पौधा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one + 4 =