ससुराल सिमर का फेम मनीष रायशिंघन बंधे शादी के बंधन में, मास्क पहने आए नजर

27
loading...

ससुराल सिमर का फेम एक्टर मनीष रायशिंघन और नागिन 3 एक्ट्रेस संगीता चौहान शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने गुरुद्वारे में शादी की है। शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। फोटो में दुल्हा-दुल्हन मास्क पहने नजर आ रहे हैं। लॉकडाउन की वजह से शादी में मात्र 10 लोग ही शामिल हुए हैं। शादी में संगीता पंजाबी अवतार में नजर आईं। उन्होंने पिंक कलर का सलवार सूट पहना। वहीं मनीष भी कुर्ते पजामा में काफी हैंडसम लग रहे थे।

इसे भी पढ़िए :  अब GST रिटर्न पर देना होगा अधिकतम 500 रुपये विलंब शुल्क

रविवार को मनीष ने सोशल मीडिया पर संगीता के साथ फोटो शेयर करके शादी को लेकर एक्साइटमेंट और खुशी जाहिर की। उन्होंने लिखा- कभी सपने में भी नहीं सोचा था ये दिन देखना पड़ेगा शादी? मैं? हाहाहा पर क्या कर सकते हैं। जब कोई आपको उसकी सादगी से आकर्षित करता है, तो आप बस आत्मसमर्पण कर देते हैं। जो संगीता चौहान ने किया। अब इसकी सजा में उसे मेरे साथ पूरी जिंदगी बितानी पड़ेगी। भगवान उसे बचाए। मनीष ने आगे लिखा- सभी को बहुत बहुत शुक्रिया आपकी दुआओं के लिए। उन सभी को शुक्रिया जो इसे पढ़ रहे हैं और हमे दुआएं देने के लिए शुक्रिया।

इसे भी पढ़िए :  भारत का पहला स्वदेशी सोशल मीडिया ऐप Elyments हुआ लॉन्च

आपको बता दें मनीष सपना बाबुल का..बिदाई, कहीं तो होगा, तीन बहूरानियां और वारिस जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं। वहीं संगीता पिया अलबेला, नागिन 3 और एक श्रंगार-स्वाभिमान में नजर आ चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

10 − three =