राजनाथ सिंह व विधायक के गुमशुदगी का पोस्टर लगाने पर सपा कार्यकर्ता गिरफ्तार

0
29

लखनऊ 31 मई। केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और लखनऊ के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के ‘गुमशुदा’ पोस्टरों को कथित रूप से चिपकाने को लेकर समाजवादी पार्टी के 2 कार्यकतार्ओं पर मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राजनाथ सिंह लखनऊ से सांसद भी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन पोस्टरों को कथित रूप से पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की अगुवाई वाली समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गत दोपहर को सआदतगंज, पारा, ठाकुरगंज और तालकटोरा जैसे इलाकों में चिपकाया था।

पोस्टरों में थे 2 सपा कार्यकर्ताओं के नाम
पोस्टर लगने की खबर फैलते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में इन सभी इलाकों में पहुंच गए और लखनऊ के विधायक सुरेश श्रीवास्तव के निजी सचिव विजय शुक्ला ने पारा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्ला ने पुलिस में की अपनी शिकायत में कहा कि समीर खान उर्फ सुल्तान और जय सिंह यादव ने बीजेपी सांसद और विधायक की छवि धुमिल करने के लिए पोस्टर चस्पा किया। इन पोस्टरों में समाजवादी पार्टी के 2 कार्यकतार्ओं के नाम शामिल थे।

‘दोनों लोग पुलिस हिरासत में हैं’
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पारा के एसएचओ त्रिलोकी नाथ ने कहा कि समीर खान और जय सिंह यादव पर मानहानि और शरारत भरे के बयान के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने रविवार की सुबह को कहा कि ‘दोनों पुलिस हिरासत में हैं।’ वहीं, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओ के खिलाफ तालकटोरा पुलिस स्टेशन में भी एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी एक धर्मेंद्र शर्मा की शिकायत पर दर्ज की गई थी।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments