फिल्म फुकरे 3 में देखने को मिलेगी कोविड 19 की स्थिति

11
loading...

फिल्म फुकरे के तीसरे पार्ट को लेकर काम चल रहा है। डायरेक्टर मृतदीप सिंह लांबा ने बताया कि फुकरे 3 में कोविड 19 की स्थिति को भी दिखाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि फुकरे (2013) और फुकरे रिटर्न्स (2017) की तरह ही तीसरे भाग में भी जबदरस्त एंटरटेनिंग और सोशल मैसेज होगा। इसके लिए मेरी टीम इस पर काम कर रही है।पीटीआई के साथ एक इंटरव्यू् के दौरान मृतदीप ने कहा कि इस फिल्म में भी एक मजबूत संदेश होगा, जिसे लोग याद रखेंगे और यह मजाकिया अंदाज में परोसा जाएगा। मूल कहानी में इसका (कोविड-19 के बारे में) जिक्र नहीं था। उन्होंने कहा, ‘लेकिन अभी हम विचार ही कर रहे हैं। हमने इस पर चर्चा की है कि कोविड-19 स्थिति को कैसे दिखाना है, इसे लेकर सावधानी बरतनी होगी ताकि यह जबर्दस्ती जोड़ा हुआ न लगे।

इसे भी पढ़िए :  लर्निंग लाइसेंस बनवा चुके लोगों के ही बनेंगे डीएल

उन्होंने यह भी कहा कि अगर टीम फुकरे 3 को वायरस की स्थिति के इर्द-गिर्द विचार बुनने में कामयाब नहीं हुई तो वह पूरी फिल्म ही इस विषय पर केंद्रित करने की योजना पर काम करेंगे।
डायरेक्टर ने आगे कहा कि हमने लॉकडाउन से पहले इस पर काम करना शुरू कर दिया था और अब हम फोन से जुड़े हुए हैं। हमारे पास कहानी तैयार है और इसे लिखने का 80 प्रतिशत काम पूरा हो चुका है। हम स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जो लगभग पूरी हो चुकी है। स्थिति सामान्य होने के बाद हम इस पर आगे की योजना बनाएंगे।

इसे भी पढ़िए :  मुंबई में Nisarga का खतरा कम हुआ, 50 किलोमीटर दक्षिण की तरफ मुड़ा तूफान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

1 × 4 =