गजब के जुगाड़ से लड़की ने बिना नीबू काटे निकला सारा रस….

19
loading...

एक नींबू से रस निचोड़ना ज्यादातर लोगों को एक आसान काम लग सकता है, लेकिन कुछ लोगों के लिए ये इतना भी आसान नहीं है. उंगलियों से नींबू से पूरा रस निकलाना भी एक कला है. नींबू को दो हिस्सों में काटना और फिर दोनों को दम लगाकर निचोड़ना काफी बोझिल लगता है. ऑस्ट्रेलिया  की एक टिकटॉक यूजर जैकी बैहन ने नींबू काटना का ऐसा जुगाड़ बताया, जिसमें आपको बिलकुल मेहनत करने की जरूरत नहीं है. उन्होंने नींबू निचोड़ने का जबरदस्त हैक बताया. सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इसे भी पढ़िए :  तेजस्वी यादव, राबड़ी देवी और तेज प्रताप ने अमित शाह की वर्चुअल रैली का किया विरोध, कार्यकर्ताओं संग बजाई थाली

टिकटॉक हैंडल पर वीडियो साझा करते हुए पोषण विशेषज्ञ ने लिखा, मुझे इतने साल बाद पता चला कि नींबू में से रस को ऐसे भी निकाल सकते हैं.” इस वीडियो के अब तक 4 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 40 हजार से ज्यादा लाइक्स और 400 से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं.वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की ने नींबू को काटने की बजाय नींबू के ऊपरी हिस्से पर एक होल किया और जोर से दबाया. उसमें से सारा रस एक बार में निकल गया. नींबू से न बीज निकले न ही ज्यादा मेहनत.नींबू निचोड़ने के लिए आपके चाकू की जरूरत नहीं है. जरूरत है तो सिर्फ एक सूई की, उससे आप चेद करके आसानी से रस निकाल सकते हैं. गर्मी का सीजन आ चुका है. गर्मी से राहत पाने के लिए लोग नींबू का जूस पीते हैं. उनको ये हैक काफी पसंद आएगा.

इसे भी पढ़िए :  शाहरुख खान की कुछ बड़ी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर होगी जल्द वापसी 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

nine − three =