चेतेश्वर पुजारा की वाइफ पूजा ने उनको दिया एक नया स्टाइलिश लुक

10
loading...

भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी कोहली के नक्शे-कदम पर चल पड़े हैं. लॉकडाउन के दौरान घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे पुजारा ने अपने बाल अपनी वाइफ पूजा से कटवाते नजर आए हैं. पुजारा ने इंस्टाग्राम पर वाइफ के द्वारा बाल काटते हुए तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर कर पुजारा ने लिखा, “जब आप 99 पर बल्लेबाजी कर रहे हो तब एक तेज सिंगल के लिए अपने साथ वाले बल्लेबाज पर भरोसा करना या फिर आपके बाल काट रही पत्नी पर भरोसा करना, कौन सा काम ज्यादा साहसिक है” पुजारा के इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किया और खासकर भारत के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने कमेंट कर जो जवाब दिया है उसने दिल जीत लिया है. फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने कमेंट में लिखा कि, निश्चित रूप से बाद वाला. बताते चले कि पुजारा की वाइफ पूजा ने उनको एक नया लुक दे दिया है जिसे फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  वाशिंगटन: प्रदर्शनकारियों ने महात्मा गांधी की मूर्ति को पहुंचाया नुकसान, US राजदूत ने मांगी माफी

भारतीय टेस्ट टीम के दिग्गज बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी कोहली के नक्शे-कदम पर चल पड़े हैं. लॉकडाउन के दौरान घर पर अपने परिवार के साथ समय बिता रहे पुजारा ने अपने बाल अपनी वाइफ पूजा से कटवाते नजर आए हैं. पुजारा ने इंस्टाग्राम पर वाइफ के द्वारा बाल काटते हुए तस्वीर शेयर की है. तस्वीर शेयर कर पुजारा ने लिखा, “जब आप 99 पर बल्लेबाजी कर रहे हो तब एक तेज सिंगल के लिए अपने साथ वाले बल्लेबाज पर भरोसा करना या फिर आपके बाल काट रही पत्नी पर भरोसा करना, कौन सा काम ज्यादा साहसिक है” पुजारा के इस तस्वीर पर कई लोगों ने कमेंट किया और खासकर भारत के फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने कमेंट कर जो जवाब दिया है उसने दिल जीत लिया है. फील्डिंग कोच आर. श्रीधर ने कमेंट में लिखा कि, निश्चित रूप से बाद वाला. बता दें कि पुजारा की वाइफ पूजा ने उनको एक नया लुक दे दिया है जिसे फैन्स भी काफी पसंद कर रहे हैं.

इसे भी पढ़िए :  अम्बेडकर नगर में शाही विदाई जुलूस निकालने वाले एसओ मनोज सिंह सस्पेंड

यही कारण है कि आईपीएल भी अनिश्चितकाल के लिए स्थगित है. वहीं, दूसरी ओर पुजारा को काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए इंग्लैंड रवाना होना था, लेकिन COVID-19 के कारण उनका काउंटी क्रिकेट खेलने की योजना विफल हो गई. पुजारा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में एक बार फिर भारतीय टीम में खेलते हुए नजर आएंगे. बता दें कि इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों को खाली स्टेडियम में कराए जाने की बात हो रही है.

इसे भी पढ़िए :  गर्भवती हथिनी की मौत पर फूटा विराट कोहली समेत कई खिलाड़ियों का गुस्सा, कही ये बात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

seven − 1 =