कोरोना के खौफ के बीच 100 साल की इन दादी ने किया कमाल, सब कर रहे है जज्बे को सलाम

77
loading...

नई दिल्ली। इंदौर में एक 100 साल की बुजुर्ग महिला ने कोविड-19 COVID-19 को मात दी है. बिलासपुर रेंज के आई जी दीपांशु काबरा ने Social Media पर जानकारी Share की है. चंदाबाई परमार के Corona virus के खिलाफ जंग जीतने पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. यह सच साबित हो गया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है.

दीपांशु ने एक Tweet में लिखा- ‘कोरोना को लेकर इंदौर ने एक उत्साहित करने वाली खबर आई है. 100 साल की दादी चंदाबाई परमार जी Corona Virus को मात दी है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. सच कहा गया है- उम्र का किसी चीज से कोई लेना-देना नहीं है. अगर हमें जीतना है, तो हमें कोई हरा नहीं सकता है.’ दादी के जज्बे को चन्द्रो तोमर उर्फ Shooter दादी ने भी सलाम किया है. उन्होंने Twitter पर लिखा- ‘100 साल की चंदाबाई ने हराया कोरोना’.

इसे भी पढ़िए :  सपना चौधरी का नया गाना 'कत्ल करेगी रे' को मिले लाखों व्यूज

दिपांशु की Post पर Social Media Users अपना Reaction दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह सकारात्मक ऊर्जा का उदाहरण है. एक अन्य यूजर ने लिखा- इस उम्र में अच्छे अच्छे जिंदगी से हर मान जाते हैं. मगर इनका ये जज्बा काबिले तारीफ है. युवाओं में अगर ऐसी दृढ़शक्ति आ जाए तो काया पलट हो जाएगी देश की. एक अन्य Twitter user ने लिखा- दृढ़ इच्छाशक्ति. नारी शक्ति का अभूतपूर्व उदाहरण.

इसे भी पढ़िए :  एमएलसी चुनाव में इन सबसे सबक लेंगे युवा

Corona Virus Infection के मामले देश में तेजी से बढ़ रहे हैं. Health ministry के मुताबिक, भारत में कोविड-19 के दर्ज केसों की संख्या 1.25 लाख पहुंच गई है, मौत का आंकड़ा 3,720 हो गया है. राहत की बात यह है कि कोविड-19 से कुल 51,784 मरीज ठीक भी हुए हैं.

इसे भी पढ़िए :  26/11 Terror Attack से पहले की गई थी मछुआरों की हत्या, 12 साल बाद मिला मुआवजा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

ten + 11 =