रैपर बादशाह के गाना ‘गेंदा फूल’ पर लगा चोरी का आरोप 

60
loading...

बॉलीवुड के मशहूर रैपर Badshah पर उनके नए गाने ‘गेंदा फूल’ को लेकर चोरी का आरोप लगा है. अब बादशाह ने इस पर अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि वह इस गाने के असली लेखक तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन अब तक बात नहीं बनी. बादशाह के इस नए गाने में चर्चित बंगाली लोकगीत ‘बोरोलोकेर बिटी लो’ के बोल का इस्तेमाल किया गया है, जिसके लेखक रतन कहार हैं. इसे Swapna Chakraborty द्वारा गाया गया है. अब अपने इस नए गाने में बादशाह ने रतन को कोई भी श्रेय नहीं दिया, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है. अब बादशाह ने इस बात का दावा किया है कि उन्होंने कहार से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन देशभर में लॉकडाउन के चलते उन्हें सफलता नहीं मिल पाई.

इसे भी पढ़िए :  पॉप स‍िंगर लेडी गागा के 2 कुत्ते हुए चोरी, ढूंढने वाले को म‍िलेगा 3.5 करोड़ का इनाम!

बादशाह ने अपने एक ट्वीट के जरिए कहा, “बंगाली समुदाय के बारे में इतनी अधिक जानकारी प्राप्त करने के बाद, मैं लगातार उनसे संपर्क करने की कोशिश कर रहा हूं, ताकि इस पूरी स्थिति के साथ न्याय कर सकूं. हालांकि लॉकडाउन के चलते बात नहीं बन पा रही है. रतन कहार के गांव तक पहुंचना भी अभी मुश्किल है, लेकिन मैं कोशिश कर रहा हूं.” उन्होंने लोगों से अपील करते हुए आगे लिखा, उनकी तरफ से बात करने वाले किसी भी प्रतिनिधि से मेरा अनुरोध है कि वह कहार तक पहुंचने में मेरी मदद करें, ताकि मुझसे जो कुछ भी संभव हो, मैं वह कर सकूं.’

बताते चले कि दिग्गज लोकगीत कलाकार रतन कहार इन दिनों पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के सिउरी में गरीबी में अपना गुजर बसर कर रहे हैं. बादशाह के साथ वीडियो में एक्ट्रेस Jacqueline Fernandes बिलकुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. बादशाह की बात करें तो उन्होंने अब तक कई हिट गाने देकर लोगों का दिल जीता है. गायक और रैपर बादशाह ‘डीजे वाले बाबू’ और ‘पागल है’ जैसे सुपर हिट गानों के लिए जाने जाते हैं.

इसे भी पढ़िए :  पीएम मोदी ने किया पहले 'इंडिया टॉय फेयर-2021' का उद्घाटन, बोले- इस क्षेत्र में छिपी है देश की ताकत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

four + twelve =