विवादित बयान पर बीजेपी के दो विधायकों को नोटिस जारी कर एक हफ्ते में मांगा जवाब

8
loading...

लखनऊ 30 अप्रैल। उप्र में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दो विधायकों को संगठन ने कारण बताओ नोटिस जारी किया है. विवादित बयान और बिगड़े बोल के चलते संगठन ने देवरिया (बरहज ) के विधायक सुरेश तिवारी और गोपामऊ (हरदोई) के विधायक श्याम प्रकाश को नोटिस जारी करके एक हफ्ते में जवाब मांगा है.

वहीं, योगी सरकार में मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष ने स्पष्ट किया था कि ऐसी बयानबाजी करने वाले सदस्यों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की जाएगी. इस पर प्रदेश अध्यक्ष ने भी तत्काल कार्रवाई की है. मंत्री ने कहा कि किसी को भी कुछ ऐसा कहने का अधिकार नहीं है, जो समाज को विभाजित करता हो.बता दें कि समुदाय विशेष के विक्रेताओं से सब्जी नहीं खरीदने के बयान पर विधायक सुरेश तिवारी को बीजेपी के राष्टीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और यूपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने अलग-अलग नोटिस जारी किया है. वहीं, श्याम प्रकाश ने हरदोई के सीएमओ को पत्र लिखकर उनसे विधायक फंड को लेकर आपत्तिजनक बातें की थीं.

इसे भी पढ़िए :  टिक टॉक पर ब्लैकआउट चैलेंज खेलते लड़की की मौत, इटली में बवाल

श्याम प्रकाश ने 26 अप्रैल को फेसबुक पर सीतापुर विधायक के वायरल ऑडियो के बाद विधायकों के मानसिक स्तर और गिरे सम्मान से परेशान होकर राजनीति से संन्यास लेने के संबंध में पोस्ट लिखा था. इसके अगले दिन 27 अप्रैल को बीजेपी विधायक ने राजनीति से संन्यास लेने के संबंध में बयान भी दिया था.
हालांकि बीजेपी विधायक श्याम प्रकाश ने कहा कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए नोटिस जारी होने की जानकारी मिली है. नोटिस मिलने के बाद वो पूरे मामले का जवाब देंगे.

इसे भी पढ़िए :  तांत्रिक ने 7 लाख में बेचे 4 कबूतर, अंधविश्वास में फंसा परिवार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

five × four =