CM योगी ने CMO डॉ. अनुराग भार्गव का किया तबादला

9
loading...

नई दिल्ली 2 अप्रैल। नोएडा के जिलाधिकारी बीएन सिंह के बाद अब मुख्य चिकित्साधिकारी पर गाज गिरी है. CMO डॉ. अनुराग भार्गव का तबादला कर दिया गया है. नोएडा में कोरोना के बढ़ रहे हैं. बताते चले कि नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 50 के पार हो गई है. उल्लेखनीय है कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद नोएडा के जिलाधिकारी बीएन सिंह का तबादला कर दिया गया था.

डॉ. एपी चतुर्वेदी अब नोएडा के नए CMO होंगे. डॉ. अनुराग भार्गव को कोविड-19 के गौतमबुद्ध नगर के नोडल ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी सीईओ नरेंद्र भूषण के साथ अटैच किया गया है. बताते चले कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिली फटकार के बाद नोएडा के जिलाधिकारी बीएन सिंह का तबादला कर दिया गया था. उन्हें अब लखनऊ में राजस्व विभाग में भेजा गया है.

इसे भी पढ़िए :  अच्छी खबर! 10 मार्च से फिर खुलेगा मुंबई एयरपोर्ट का टर्मिनल-1, डोमेस्टिक फ्लाइट्स होंगी शुरू

कोरोना वायरस के संक्रमण से उत्तर प्रदेश में मौत का सिलसिला शुरू हो गया है. इससे 2 लोगों की मौत हो चुकी है. नोएडा में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार डरा रही है. नोएडा में अब 50 केस सामने आ चुके हैं. बताते चले कि गत दिवस नोएडा में दो मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई जबकि आगरा और गोरखपुर में एक-एक नए मामले सामने आए थे.

इसे भी पढ़िए :  अधिकारी होते जा रहे अवमानना के आदतीः हाईकोर्ट

नोएडा में कोरोना मरीजों की फैक्ट्री बनी सेक्टर 135 स्थित सीजफायर कंपनी गत दिवस आखिरकार सीज कर दी गई. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की डीएम बीएन सिंह को कड़ी फटकार और तबादले के बाद यह कार्रवाई हुई. इस कंपनी में विदेश से आए ऑडिटर से मिलने वालों और उनके संपर्क में आए लोगों में कोरोना फैलने की बात सामने आई थी.

इसे भी पढ़िए :  अमीषा पटेल पर करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप, झारखंड हाई कोर्ट ने कहा...

30 मार्च को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नोएडा में कोरोना वायरस से संक्रमित व्यक्तिओं पर नाराजगी व्यक्त की थी. उन्होनें इसे जिला व स्वास्थ्य प्रशासन की लापरवाही माना था. इसी के बाद पहले नोएडा के डीएम को हटा दिया गया था. अब सीएमओ को हटा दिया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

5 × 3 =